लगातार बदलते मूड से परेशान हुआ प्रेमी, Last Kiss के बहाने प्रेमिका ने की ऐसी हरकत
कांसेप्ट फोटो


एक बड़ा ही अजब-गजब मामला सामने आया है, बता दे, एक प्रेमिका को अपने प्रेमी को लास्ट किस के लिए आठ साल की सजा मिली। बताया जा रहा है कि उसने लास्ट किस के बहाने अपने प्रेमी की जीभ काट ली, इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया और सजा सुनाई गई। पूरा मामला स्पेन के बार्सिलोना का है।


लगातार बदलते मूड से परेशान हुआ प्रेमी

मामला थोड़ा पुराना है लेकिन हैरान कर देने वाला है आडिया लोपेज ईस्टीवे ने अपने प्रेमी से दूसरी बार ब्रेकअप होने पर उसकी जीभ काट ली। उनका पहला रिलेशनशिप 2016 में शुरू हुआ था, जो दो माह ही चला। इसके कुछ दिनों के बाद दोनों ने एक बार फिर रिलेशनशिप में आने का फैसला किया। लेकिन चार माह बाद ही उसके प्रेमी ने कहा कि वह उसके लगातार बदलते मूड के कारण थक चुका है।


प्रेमिका को मिला आठ साल की सजा

जब ईस्टीवे ने सुना तो वह आपे से बाहर हो गई और पूरे अपार्टमेंट में शोर-शराबा करने लगी। हालांकि थोड़े देर बाद वह अपने बर्ताव के लिए मांफी मांगने अपने प्रेमी के पास वापस आई। उसने प्रेमी को गले लगाया और आखिरी किस के बहाने उसकी जीभ काट ली। जीभ के कटे हुए हिस्से को उसने जमीन पर थूक दिया और भाग गई। दर्द के मारे उसका प्रेमी चिल्लाने लगा और उसके मुंह से खून बह रहा था। पड़ोसियों की मदद से उसे अस्पताल पहुंचाया गया।


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं)

अधिक जरा हटके की खबरें