18 घंटे, डेड बॉडी और फिर जो छोटे भाई के साथ किया...
कांसेप्ट फोटो


एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, दिल्ली जहां क्राइम रुकने का नाम नहीं लेता, भयानक से भयानक हादसे यहां हो जाते हैं। आपको बता दें, इसी दिल्ली में एक छोटे भाई की हत्या कर बड़े भाई ने ऐसा कर दिया जिसे पढ़कर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। 


पढ़े पूरा मामला

वेस्ट दिल्ली के ख्याला के रहने वाले आरोपी का नाम रवि है। मिली जानकारी के मुताबिक रवि पर आरोप है कि उसने अपने छोटे भाई दीपक के सिर पर तवे से हमला कर दिया था। इससे उसकी मौत हो गई. हत्या के 18 घंटे तक रवि अपने छोटे भाई की डेड बॉडी के साथ एक कमरे में बंद रहा। अगले दिन जब मकान मालिक को शक हुआ तो उन्होंने कमरा खुलवाया। इसी दौरान आरोपी रवि ने भागने की कोशिश की. पर उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।


बताया जा रहा है कि आरोपी रवि ने भाई का मान दीपक था। 24 साल उसकी उम्र थी। वहीं रवि की उम्र 25 साल है। दोनों यूपी के एटा के रहने वाले हैं। ख्याला थाने के रघुवीर नगर में दोनों पिछले ही महीने ही किराए पर आए थे। उन्हें एक महीना ही हुआ था, कि दीपक की हत्या कर दी। जिस घर में दोनों रह रहे थे, वो उनकी चाची ने ही किराए पर दिलाया था, जो पास में ही रहती थीं। खबरों की माने तो ये हत्या 31 अक्टूबर को की गई थी।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं)

अधिक जरा हटके की खबरें