फूडिंग और पार्टीज के दीवानो के लिए शहर में खुल गया है ऑरनेट का 'गार्डन रेस्त्रां एंड बैनिक्यूट'
Ornet Restaurant


लखनऊ, खाने और पार्टियों के शौखीनो के लिए खुल गया है लखनऊ में ऑरनेट बेनेकयूट एंड रेस्त्रां. वृंदावन योजना सेक्टर 6 पर स्थित ऑरनेट की सबसे खास बात ये है कि यहाँ आपको शहर का पहला गार्डन रेस्त्रां मिलेगा साथ ही यहाँ 500 से लेकर 1500 लोगो के साथ एक साथ पार्टी करने के लिए एक बेहतरीन बैनिक्यूट भी है जिसकी खूबसूरती ऐसी है कि बस एक नजर में ही ये आपका दिल चुरा लेगा.इस बैनिक्यूट की सजावट कुछ ऐसी है कि ये आपको प्राचीन भारत में होने का अहसास करायेगा. 

ऑरनेट के रेस्त्रां और बैनिक्यूट के बारें में बात करते हुए ऑरनेट के निदेशक एस.पी.सिंह ने बताया कि हमारा शुरू से ये प्रयास रहा है कि हम अपने शहर को ऐसा रेटोरेन्ट दें जो खुले हवा के बीच और जहाँ बैठने पर आपको शुद्ध प्राकर्तिक वातावरण का अनुभव हो. उंहोने कहा कि हमे गर्व है कि ऑरनेट ने अपने तीन साल के प्रयास में एक ऐसा अद्भुत गार्डन रेस्टोरेंट बना लिया है जहाँ आये हुए मेहमानो को शुद्ध प्राकर्तिक वातावरण का अहसास होगा साथ ही यहाँ उन्हें खाने के भी सैकड़ों वैराइटीज मिलेगी. 

सिंह ने कहा कि हमारे चीफ सेफ हामिद रजा आधे से ज्यादा वर्ल्ड घूम चुके है साथ ही उन्होंने देश और विदेश के जाने-माने ब्रांड्स के साथ काम किया हैं. और मैं निश्चित तौर पर ये कह सकता हूँ उनके नेतृत्व में ऑरनेट शहरवासियों को एक अद्भुत अप्रितम स्वाद की तरफ ली जाने को तैयार है. वही ऑरनेट के बैनिक्यूट के बारें में बात करते हुए सिंह ने कहा कि हमारा बैनिक्यूट हर वर्ग कि सुविधा ने अनुरूप है. उन्होंने कहा कि ऑरनेट के बैनिक्यूट की भव्यता को देखकर अक्सर लोगों के मन में ये ख़याल आ जाता है है कि ये शहर  के सिर्फ धनाढ्य वर्ग के लिए बनाया गया बैनिक्यूट है जबकि ऐसा है नहीं. बैनिक्यूट को प्राचीन लुक देने कि वजह से ये बेहद भव्य नजर आता है पर ये जितना भव्य है उतना ही इसमें हमने अपने ग्राहकों कि सहूलियतों का भी ख्याल रखा है. 

उन्होंने कहा कि हमे अपने इस बैनिक्यूट को तीन भागों में कुछ इस तरह से बांटा है कि एक नजर में देखने तो पूरा एक बैनिक्यूट नजर आयेगा पर हम जब चाहे इसे तीन भागों में बाँट सकते हैं. उन्होंने कहा कि हमने बैनिक्यूट के बुकिंग कि जो रेंज रखी है वो न्यूनतम 5 लाख है जो कि आज लखनऊ में होने वाली साधारण शादियों में होने वाली सजावटी खर्च से भी कम है जबकि हम अपनी इस बुकिंग में कस्टमर को पूरा बैनिक्यूट सजा कर देंगे. उन्होंने जल्द ही हमारा 44 कमरों का होटल में तैयार हो रहा है जिसमे 4 कमरे फिलहाल तैयार है बाकी 40 कमरों पर काम चल रहा है जो कि जून तक तैयार हो जायेंगे.  

ऑरनेट के रेस्त्रां के बारें में बताते हुए ऑरनेट के चीफ सेफ  हामिद रजा ने बताय कि हमने अपने रेस्त्रां में वर्ल्ड भर कि कुजीन का कॉकटेल रखा है ताकि हमारे यहाँ आने वाले हर ग्राहक तक हम उसके फ्लेवर का खाना पहुंचा सकें. जहाँ तक सवाल मेरी विशेषता का है तो मेरी कॉन्टिनेंटल कुजींस में है.  

अधिक बिज़नेस की खबरें

हैवलेट पैकर्ड एंटरप्राइजेज की मुख्य कार्यकारी अधिकारी मेग व्हिटमैन का इस्तीफा, जानिये कौन हैं मेग व्हिटमैन..

अमेरिका की प्रमुख कंपनी हैवलेट पैकर्ड (एचपी) एंटरप्राइजेज की मुख्य कार्यकारी अधिकारी मेग व्हिटमैन ने अपने पद ......