विश्व के मानचित्र पर कैफ़े भड़ास के बढ़ते कदम, जोमेटो एप पर रेस्टोरेंट की सूचि में सम्मिलित
कैफ़े भड़ास ने प्रगति की रफ़्तार को बढ़ते हुए निरंतर आगे बढ़ने का लक्ष्य रखा है.


कैफ़े भड़ास ने प्रगति की रफ़्तार को बढ़ते हुए निरंतर आगे बढ़ने का लक्ष्य रखा है. अपनी स्थापना से ही विश्व पहल पर आने के लिए प्रयासरत कैफ़े भड़ास विश्व का पहला ऐसा केंद्र है जहां पर इतनी सुविधाएं एक साथ एक छत के नीचे उपलब्ध है द्य जोमेटो एप वक ऐसा प्लेटफार्म है जहां विश्व के 24 देशो के दस हजार शहरों के रेस्टोरेंट व खानपान के प्रमुख ठिकानो की जानकारी उपलब्ध है. कैफ़े भड़ास भी अब इस  सूचि  में शामिल होकर अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर देखा जा सकता है.

अतुल  मालिकराम ने कहा कि कैफ़े भड़ास विश्व का एकमात्र ऐसा केंद्र है जहाँ पर एंगर एक्सप्रेशन के साधनो के साथ सकारात्मक दिशा में बढ़ने के लिए सुविधाएं मिल सकती है द्य अभी तक के सफर में हमने यहां पर ऑफिस स्पेस ए डिजिटल डिटॉक्स, लाइब्रेरी, मेरा शौक मेरी योग्यिता व रेस्टोरेंट की सुविधाएं आरम्भ करके इसे और विशिष्ट बनाने का प्रयास किया है द्य मुझे प्रसन्नता है कि कैफ़े भड़ास की जानकारी जोमेटो एप पर आने से हम विश्व के मानचित्र पर आगार है और यहाँ  आने वालो की संख्या और शीग्रता से बढ़ेगी.

कैफ़े भड़ास के रेस्टोरेंट में ग्राहकों को 100 से अधिक व्यंजन में से चयन करने की सुविधा है द्य सभी डिशेस हैल्दी व शुद्ध शाकाहारी होने के साथ आर्गेनिक खाद्य पदार्थो से निर्मित है द्य यदि आप किसी दूसरे प्रदेश के विशिष्ट व्यंजन का ओरिजिनल स्वाद लेना चाहते है तो कैफ़े भड़ास पर महाराष्ट्र का बड़ा पाव ए गुजरात की दाबेली ए तमिलनाडु की इडली ए बिहार का लिट्टी चोखा ए  पंजाब के छोले कुलचे के साथ मालवा का प्रसिद्ध भुट्टे का कीस और भी कई व्यंजन मिल जाएंगे.

पेय पदार्थो की वैरायटी में शेक ए मॉकटेलए लस्सीए व विभिन्न स्वाद की चाय कॉफ़ी के साथ यहाँ की विशेष गिल्ट फ्री चाय कॉफ़ी आपके लिए है द्य 10 से 12 करीत्य के पिज़्ज़ा ए पास्ताए रोल व सैंडविच के साथ कैफ़े के खास हैल्दी व अंकुरित अनाज से बना समोसा व चाट आपके नाश्ते को हैल्दी व जायकेदार बना देगाद्य मीठा खाने का मन हो जाये तो आइसक्रीम ए ब्राउनी का मज़ा ले सकते है.

26 ए चंद्र नगर सिंडिकेट बैंक के पास ऍम आर 9 की प्राइम लोकेशन पर स्थित कैफ़े भड़ास में पार्किंग भी आसान है द्य शुद्ध व प्रामाणिक आर्गेनिक खाद्य पदार्थो से निर्मित व्यंजनों को बनाने के लिए कैफ़े के किचन में प्राइम हाइजीन व स्वच्छता का भी पूरा ध्यान रखा जाता है आप यदि स्वास्य्थ के लिए जागरूक और कैलोरी के प्रति सतर्क है तो कैफ़े भड़ास पर आना आपके लिए एक बेहतर विकल्प है.

अधिक बिज़नेस की खबरें

हैवलेट पैकर्ड एंटरप्राइजेज की मुख्य कार्यकारी अधिकारी मेग व्हिटमैन का इस्तीफा, जानिये कौन हैं मेग व्हिटमैन..

अमेरिका की प्रमुख कंपनी हैवलेट पैकर्ड (एचपी) एंटरप्राइजेज की मुख्य कार्यकारी अधिकारी मेग व्हिटमैन ने अपने पद ......