BSNL के इस नये ऑफर को जानकर भूल जाएंगे आप Jio को
BSNL के 187 रुपए वाले प्लान में फ्री आउटगोइंग रोमिंग कॉल के साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉल, 1GB डाटा और फ्री कॉल ट्यून दिया जा रहा है.


नई दिल्ली : रिलायंस जियो (Reliance Jio) के बाजार में आने के बाद टेलीकॉम कंपनियां ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए नए-नए प्लान लॉन्च कर रही हैं. पिछले दिनों दिवाली सीजन में कई कंपनियों ने नए-नए प्लान पेश किए थे. इन किफायती प्लान का यूजर्स ने खूब फायदा उठाया था. पिछले दो हफ्तों में भी टेलीकॉम ऑपरेटर्स लगातार अपने प्लान में बदलाव कर रहे हैं. एयरटेल और आइडिया ने अपने प्लान में बदलाव करने के साथ ही नए प्लान्स भी पेश किए थे. अब BSNL ने अपने किफायती 187 रुपए वाले प्लान को बदलाव के साथ पेश किया है.

आइडिया व एयरटेल को देगा टककर
बीएसएनएल ने अक्टूबर में 187 रुपए का नया प्लान पेश किया था. इस प्लान में कंपनी ने होम सर्किल में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही 1 GB डाटा की सुविधा दी थी. साथ ही कंपनी की तरफ से इस प्लान की वेलिडिटी 28 दिन तय की गई थी. BSNL ने इस प्लान को एयरटेल के 199 रुपए आइडिया के 197 रुपए वाले प्लान से टक्कर लेने के लिए पेश किया था.

दूसरे सर्किल में कॉल होगी फ्री
अब BSNL ने इस प्लान को एक बार फिर फेरबदल के बाद पेश किया है. अब यह प्लान पहले से ज्यादा आकर्षक ऑफर्स के साथ आया है. अब BSNL के इस प्लान में बदलाव करते हुए अनलिमिटेड नेशनल रोमिंग वॉयस कॉल को भी जोड़ दिया गया है. इस बदलाव के बाद आपको दूसरे सर्किल में कॉल करने के लिए भुगतान नहीं करना होगा. अब आप BSNL के ऑपरेशन वाले किसी भी सर्किल में कॉल कर सकते हैं.

बदलाव के बाद BSNL के 187 रुपए वाले प्लान में फ्री आउटगोइंग रोमिंग कॉल के साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉल, 1GB डाटा और फ्री कॉल ट्यून दिया जा रहा है. इसकी वेलिडिटी भी 28 दिन है. मीडिया रिपोर्ट्स में तमिलनाडु में इस प्लान की कीमत 186 रुपए है. आपको बता दें कि BSNL की दिल्ली और मुंबई में सेवाएं MTNL की सेवाएं दी जाती हैं. यानी इन सर्किल में कॉल करने पर आपको भुगतान करना होगा.

अधिक बिज़नेस की खबरें