समृद्धि कांफ्रेंस में एचएण्डआर जानसन ने लांच की उत्तर भारत के लिए अपने उत्पादों की नई श्रृंखला
Press Confrence H & R Johnson india


लखनऊ : स्टेनलेस स्टील सिंक्स, बाथरूम एसेसरीज, सिंगल सूट , सम्पूर्ण बाथरूम फिटिंग्स की दो नई श्रृंखला सहित ढेरों उत्पादों की नई सीरीज के साथ एचएण्डआर जानसन इंडिया उत्तर भारत के ग्राहकों को लुभाने व उनकी जरूरत को पूरा करने के प्रति तैयार है। 

इस संदर्भ राजधानी के गोल्डन ब्लॉसम इम्पीरियल रिसोर्ट में कंपनी की तरफ से जॉनसन बाथरूमस डीलर कांफ्रेंस 'समृद्धि' का आयोजन किया गया जिसमें कंपनी के उत्तर भारत के बिजनेस पार्टनर्स ने शिरकत की। 

इस अवसर पर एचएण्डआर जानसन के एक्सक्यूटिव डायरेक्टर और सीईओ जॉयदीप मुखर्जी एवं प्रेसिडेंट जॉनसन बाथरूम्स ऐंड किचेन्स, पंकज शर्मा ने संयुक्त रूप  से कंपनी के उत्तर भारत के बिजनेस पार्टनर्स साथ उत्तर भारत बाजार में ब्रांड के व्यवसाय के विभिन्न पहलुओं चर्चा की व उससे संबंधित जानकारी दी। 

इस अवसर पर कंपनी के उत्पादों स्टेनलेस स्टील सिंक्स, बाथरूम एसेसरीज, सिंगल सूट , सम्पूर्ण बाथरूम फिटिंग्स की दो अन्य  श्रृंखला साथ ही बेसिन्स, पेडेस्टल्स तथा टेबल माउंटेड बेसिन्स की सम्पूर्ण श्रृंखला भी पेश की गई। 

कार्यक्रम में एचएण्डआर जानसन ने प्रमुख चैनल पार्टनर्स को  स्टार पार्टनर्स ऑफ द ईयर 2016/17 का सम्मान भी दिया। 

इस अवसर पर  समृद्वि कांफ्रेंस में आये अपने बिजनेस पार्टनर्स के मनोरंजन के लिए कम्पनी की तरफ से कई मनोरंजक कार्यक्रम भी आयोजित किये गए। 





अधिक बिज़नेस की खबरें