2019 तक बाजार में आएंगे पतंजलि के कपड़े : बाबा रामदेव
योग गुरु ने कहा कि उन्होंने विज्ञापनों में बड़े चेहरों को शामिल नहीं किया और इससे काफी पैसों की बचत हो जाती है।


पणजी : योगगुरु और पतंजलि आयुर्वेद के सह- संस्थापक बाबा रामदेव ने गुरुवार को घोषणा की कि उनकी कंपनी अगले साल तक कपड़ों के बाजार में उतर जाएगी। एडवर्टाइजिंग एजेंसीज असोसिएशन ऑफ इंडिया (एएएआई) द्वारा आयोजित गोवा फेस्ट-2018 में रामदेव ने कहा, 'लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि हम अपनी कंपनी की जींस बाजार में कब ला रहे हैं? तो हमने अपने परिधान पेश करने का निर्णय किया है। हम पारंपरिक परिधानों के साथ, बच्चों, महिलाओं और पुरुषों के कपड़े अगले साल तक बाजार में उतार देंगे।' 

उन्होंने यह भी घोषणा की कि उनकी कंपनी पहले से ही सौंदर्य प्रसाधन और खाद्य उत्पादों के बाजार में है और जल्द ही वह स्पोर्ट्स और योगा गारमेंट के क्षेत्र में भी प्रवेश करेगी। 

बाबा रामदेव ने कहा कि पतंजलि आर्युवेद वित्तीय रूप से साल दर साल अच्छा कर रही है और आने वाले समय में टर्नओवर के मामले में देश की सबसे बड़ी कंपनी होगी। उन्होंने कहा कि उनकी कंपनी ने मोटी सैलरी लेने वाले प्रफेशनल्स को नहीं रखा है, बल्कि ऐसे लोगों को नौकरी दी है जो काम के प्रति समर्पित हैं। 

पतंजलि के विज्ञापनों में दिखने वाले योग गुरु ने कहा कि उन्होंने विज्ञापनों में बड़े चेहरों को शामिल नहीं किया और इससे काफी पैसों की बचत हो जाती है। उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने खुद को कई विज्ञापनों से अलग कर लिया है और आने वाले सालों में विज्ञापन नहीं करेंगे। 

अधिक बिज़नेस की खबरें