मछली के दीवानों के लिए होटल हयात रेजेंसी लाया है ‘कोस्टल फ़ूड फेस्टिवल’, अब लीजिये मछली की विभिन्न वैराईटीज का मज़ा
कोस्टल फ़ूड फेस्टिवल


लखनऊ,  लखनऊ नवाबों का शहर है और यहाँ के नवाब हर दिन एक नये फ्लेवर के खाने की तालाश में रहते है. ऐसा फ्लेवर जो उनके दिलों को छू जाएँ. लखनऊ के नवाबों के इसी शौक को पूरा करने के लिए हम लायें है ‘कोस्टल फ़ूड फेस्टिवल’. जहाँ मिलेगी लखनऊ के नवाबों को अलग-अलग प्रजाति की फिसेज (मछली) की कुल 27 डिसेज. ये कहना है होटल हयात रेजेन्सी की चीफ शेफ सुभाष जाना का. 


20 अप्रैल तक होटल के रोक्का रेस्टोरेंट में चलने वाले है 'कोस्टल फ़ूड फेस्टिवल' के बारे में बताते हुए चीफ शेफ सुभाष जाना ने कहा कि अभी तक लखनऊ में खानों की वैरायटी चिकन, मटन व अन्य नानवेज के खानों तक ही सीमित रह गया है. मछली से बने फूड्स जिन्हें हम सी फूड्स कहते है का ज्यादा चलन हमे यहाँ नहीं दिखा. इसी बात को ध्यान में रखते हुए हमने ‘कोस्टल फ़ूड फेस्टिवल’का आयोजन किया है. जिसमे हिन्दुस्तान के तीनो कोस्टल ईस्ट, साउथ और वेस्ट में पायी जाने वाली कीमछलियों की विभिन्न प्रजातियों की कुल 27 डिसेज हम अपने कस्टमर्स के लिए लायें हैं. 



इन मछलियों का पहली बार लखनऊ चखेगा स्वाद : 
कोस्टल फ़ूड फेस्टिवल में मिलने वाले सी फूड्स के बारें में बताते हुए सुभाष ने कहा कि यहाँ तीनो कोस्टल की आइस्टर, क्रान, क्रैब, ऐसियर फिश, हिंसा, पप्दा सहित लभग 27 किस्म की मछलियां होंगी जिनका लखनऊ पहली बार स्वाद चखेगा.    



अधिक बिज़नेस की खबरें