IRCTC ऑफर : 21 हजार में अंडमान का टूर पैकेज, फ्लाइट से लेकर मिलेगा सब कुछ
File Photo


नई दिल्ली : अगर आपने अभी तक अंडमान और निकोबार आइसलैंड नहीं घूमा है तो आपके पास यहां पर घूमने का बेहतरीन मौका है. हो सकता है आप पहले अंडमान घूमने का प्लान खर्चा ज्यादा होने के कारण फाइन नहीं कर पाए हो तो अब आईआरसीटीसी आपके लिए धांसू प्लान लेकर आया है. आईआरसीटीसी ने अंडमान और निकोबार आइसलैंड घूमने के लिए सस्ती कीमत पर ट्रिप ऑफर कर रहा है.

आईआरसीटीसी की तरफ से दिया जा रहा टूर पैकेज 4 रात और 5 दिन का है. इस ट्रिप को बुक कराने वालों को इंडिगो का इकोनॉमी क्लास टिकट मिलेगा. 15 अगस्त 2018 से शुरू होने वाले इस टूर में एक व्यक्ति के लिए ट्रिपल शेयरिंग में जीएसटी के साथ 21,120 रुपये चुकाने होंगे. वहीं डबल शेयरिंग में यह कीमत 21,760 होगी. बच्चों के लिए 19,815 का भुगतान करना होगा.

कोलकाता से शुरू होने वाले इस टूर पैकेज में फ्लाइट का डिपार्चर टाइम 7.35 बजे है, जो कि पोर्ट ब्लेयर 9.50 बजे पहुंचेगी. रिटर्न फ्लाइट का डिपार्चर टाइम 10.20 बजे है. यह कोलकाता 12.35 बजे पहुंच जाएगी. IRCTC के टूर पैकेज में सभी जगहों पर डबल शेयरिंग बेसिस पर एसी कमरों में ठहरना, एंट्री टिकट, फेरी टिकट और फॉरेस्ट एरिया में जाने की इजाजत होगी.

इस पैकेज में एक से चार साल का एक बच्चा कॉम्पलीमेंटरी होगा, वह माता-पिता के साथ होटल अकामडेशन शेयर कर सकता है. दो साल से ऊपर के बच्चे के लिए हवाई टिकट जरूरी होगा.


अधिक बिज़नेस की खबरें