राजधानी में लांच हुआ इंटेक्स का नया ‘द इन्फिनी 33 और इन्फिनी 3 स्मार्टफोन’, सस्ती कीमत में मिलेंगे महंगे फीचर्स
Intex Press Confrence


लखनऊ, महंगी कीमत के फोन्स में मिलने सुविधाओं के साथ इंटेक्स ने अपना नया स्मार्टफोन 'द इन्फिनी 33 और इन्फिनी 3' आज राजधानी लखनऊ में लांच कर दिया है. 

लाइफ देखो थोडा एक्स्ट्रा पंच लाइन के साथ लांच हुए इस दोनों स्मार्ट फोन्स के लिए इंटेक्स का दावा है कि बेहद सस्ते हमारे इस स्मार्ट फोन्स में बेहद कीमती फोन्स में मिलने वाली सुविधाएँ मौजूद है. द इन्फिनी 33 की कीमत 5049 रूपये है जबकि इन्फिनी 3 की कीमत 4649 रूपये है. 
 
इस संदर्भ में बात करते हुए आज राजधानी लखनऊ में इंटेक्स के जीएम मोबाइल सेल्स मुकेश तनेजा ने कहा कि महज 5049 रूपये में मिलने वाले द इन्फिनी 33 में फेस अनलॉक, एप फ्रीजर, प्राइवेसी सिस्टम एंड स्पाई कैप्चर जैसी महंगे फ़ोन वाली सुविधाएँ दी गयी है. उन्होंने कहा कि बात अगर कैमरे की जाये तो हमारी इस स्मार्ट फ़ोन में फेस ब्यूटी, फेस क्यूट, वाटरमार्क, टाइम लाप्स नाईट मूड की सुविधाएँ मौजूद है..

तनेजा ने कहा कि इसका डिस्प्ले 18.9 गुल व्यू है जो वीडियो देखने की जबरदस्त क्लेअरिटी देगा. उन्होंने कहा कि इस फ़ोन की बैटरी 3000 एमएएच है जो यूजर को 13 घंटों का टॉक टाइम और 230 घंटो का स्टैंडबाय बैकअप देगा. उन्होंने कहा कि इस फ़ोन में 1 जीबी राम के साथ 8जीबी की रोम लगी है साथ इसमें 128 जीबी की  एक्सपेंडेबल मेमोरी लगायी जा सकती है.

तनेजा ने कहा कि इन्फ़ी 33 में 1.3 गीगाहर्ट्ज़ का क्वाडकोर प्रोसेसर लगा है जबकि इन्फ़ी में 1.1 गीगाहर्ट्ज़ का क्वाडकोर प्रोसेसर लगा है.इन्फ़ी 33 और इन्फ़ी 3 माडल्स लेटेस्ट ओएस एंड्राइड पर चलते है लेकिन इंटेक्स यूआई एवम एंड्राइडओरियो गो दवारा इन्हें और बेहतर बनाया गया है. 

तनेजा ने कहा कि बेहतरीन विशेषताओं के आलावा इस स्मार्ट फोन इंटेक्स की प्रे लोडेड फिकाह्र सेवाएं भी है इनमे एक सेवा जेंडर एप है जिसकी मद्दद से ग्राहक अपने कांटेक्ट, फोटो, एसएमएस, फाइल आदि अपने पुराने फोन से इन्फ़ी 33 में ट्रांसफर कर सकते है.    

अधिक बिज़नेस की खबरें