अब दिल्ली में रैपिडो बाइक टैक्सी के साथ करिये फ्री राइड!
रैपिडो बाइक टैक्सी


रैपिडो ने अब राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अपनी सेवाएं शुरू कर दी हैं। मुख्य रूप से दिल्ली के सभी क्षेत्रों के लिए शुरू किए गए लॉन्च के साथ, मुख्य ध्यान मध्य और दक्षिण दिल्ली के भीतर है, वसंत विहार, हौजखास, पहाड़गंज, साकेत, कमला मार्केट, तिलक मार्ग, राजीव चौक, चाणक्य पुरी तुगलक रोड आदि जैसे क्षेत्रों को लक्षित करना। अंतिम-मील के आवागमन के लिए समाधान में लाना, विशेष रूप से वे जो मेट्रो सेवाओं का उपयोग हर दिन या जितनी बार करते हैं। कोने के ठीक समीप विषम योजना के साथ, रैपिडो अपनी भव्य प्रविष्टि और मुफ्त सवारी प्रदान करके दिल जीतने के लिए पूरी तरह तैयार है। श्रृंखला बी के अपने नवीनतम फंडिंग दौर के साथ बैंगलोर के एक स्टार्ट-अप ने आज के कम्यूट सिस्टम के खेल को बदल दिया है। 


फ्री में मिलेगी राइड

जब रैपिडो ने बड़े पैमाने पर गुड़गांव, नोएडा, गाजियाबाद और फरीदाबाद के आसपास 2016 में अपनी सेवाएं वापस शुरू कीं, तो उन्होंने ऑड-ईवन नियम से सभी को मुफ्त सवारी की पेशकश की। उनके द्वारा देखी गई असंख्य बुकिंग के साथ, उनके पास पाइपलाइन में आगे क्या है, इसकी स्पष्ट दृष्टि थी।

 
रैपिडो के वरिष्ठ विस्तार प्रबंधक निर्मल कहते हैं, "रैपिडो की अवधारणा एकल यात्रियों के लिए सुविधाजनक और उच्च गुणवत्ता वाली परिवहन सुविधा प्रदान करने वाली है, विशेष रूप से उन लोगों को जो दूर की यात्रा करने या कहीं जल्दी जाने की आवश्यकता है।"


10 मिलियन से अधिक खुश ग्राहकों और उनकी उपस्थिति 90 शहरों में फैली होने के साथ, रैपिडो हर दिन बहुत से लोगों तक पहुंचने और परिवहन के तेज और किफायती स्रोत प्रदान करके उनके जीवन में खुशी लाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है।

 ऐप को एंड्रॉइड या आईओएस फोन में आसानी से प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है जो आपको कुछ ही समय में अपनी सवारी बुक करने में मदद करेगा! ग्राहक ऐप: go.onelink.me/Ewte/8c2c3d0e

रैपिडो बाइक टैक्सी के बारे में

रैपिडो बैंगलोर की एक कंपनी है, जो दोपहिया वाहनों के मोबाइल एप्लिकेशन "रैपिडो" की बुकिंग के लिए प्रौद्योगिकी-आधारित सेवाएं प्रदान करती है। रैपिडो की सेवाएं दक्षिण भारत में व्यापक रूप से प्राप्त हुई हैं, और कंपनी धीरे-धीरे पूरे देश में अपनी पहुंच का विस्तार करना चाहती है। रैपिडो अपने यात्रियों के साथ-साथ कप्तानों का भी बहुत ध्यान रखता है। उनके पास एक दोहरी हेलमेट नीति है जहां हेलमेट दोनों को प्रदान किया जाएगा - कप्तान और यात्री उनकी सुरक्षा और सुरक्षा के लिए। साथ ही, यात्रियों को उनकी व्यक्तिगत स्वच्छता के लिए शॉवर कैप प्रदान की जाती है। ऐप में जीपीएस, लाइव ट्रैकिंग, एसओएस और लाइव चैट की सुविधा भी है। इसमें उपयोगकर्ताओं को अपने विश्वसनीय संपर्कों के साथ अपनी सवारी साझा करने का एक विकल्प है। इसके अलावा, रैपिडो के साथ सभी राइड्स का बीमा किया जाता है, आपका बीमा कवर दूसरे स्थान पर शुरू होता है, जब आप अपने गंतव्य पर पहुंचते हैं।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं)

अधिक बिज़नेस की खबरें