Asian paint ने गीत के ज़रिए किया PM CARES FUND को सपोर्ट
Asian Paints


कोरोना वायरस के समय में भारत की जानी-मानी पेंट की कंपनी एशियन पेंट्स ने एक बार फिर से राष्ट्र के प्रति अपनी एकजुटता और प्रतिबद्धता का परिचय दिया है, एशियन पेंट्स ने हाल ही में वन वॉइस वन नेशन जयतु जयतु भारतम्’ गीत में प्रमुख प्रायोजक की भूमिका निभाकर PM Cares Fund को सपोर्ट किया है। 

आपको बता दें कि यह गाना बीते रविवार 17 मई को लांच किया गया, जिसके बाद से ही लोग इस गाने पर जमकर अपनी प्रक्रिया दे रहे हैं, यह गाना हमारे देश के उनको रोना वायरस की योद्धाओं को समर्पित किया गया है तो दिन रात देश की रक्षा में अपनी जान को जोखिम में डाल के तैनात रहते हैं।


जयतु जयतु भारतम्, वसुदेव कुटुम्बकम’ गाना न केवल जीवन को उत्साह से भर देता है, बल्कि हमारे दिलों में भारत के प्रति एकजुटता का भाग भी पैदा कर देता है। जिसके पीछे इस गाने में काम करने वाले कलाकार हैं।

गाने की खास बात यह है इस गाने में करीब 200 से ज्यादा देश के जाने माने गायकों ने 14 भाषाओं में अपनी आवाज दी है जोकि काफी प्रशंसा बटोर रहा है, यह सारे गायक (Indian Singers Rights Association) से जुड़े हुए हैं।


 इनमें आशा भोसले, अनूप जलोटा, अलका याग्निक, हरिहरन, कैलाश खेर, कविता कृष्णमूर्ति, कुमार सानू, महालक्ष्मी अय्यर, मनो, पंकज उधास, एसपी बालासुब्रमण्यम, शान, सोनू निगम, सुधेश भोसले, सुरेश वाडक​​र, शैलेंद्र सिंह, श्रीनिवास, तलत अजीज, उदित नारायण, शंकर महादेवन, जसबीर जस्सी  तथा 80 और कलाकार शामिल हैं।


Asian Paints की भूमिका पर अपनी बात रखते हुए Asian Paints Limited के एमडी और सीईओ अमित सिंगले ने कहा, “Asian Paints हमेशा एक जिम्मेदार ब्रांड रहा है। एक राष्ट्र के रूप में हम आज जिस चुनौतीपूर्ण स्थिति का सामना कर रहे हैं, उसे देखते हुए आगे बढ़कर योगदान करने का यह अच्छा समय है। 

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं)


अधिक बिज़नेस की खबरें