रिजर्व बैंक के गवर्नर हुए कोरोना संक्रमित, क्या ठप हो जाएगा काम?
फाइल फोटो


 कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है, जानकारी के मुताबिक इस वायरस ने रिजर्व बैंक के गवर्नर शक्तिकांत दास को भी अपनी चपेट में ले लिया है। इस बात की जानकारी खुद उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये दी है। 

ट्वीट कर दी जानकारी

ट्वीट कर दी जानकारी में उन्होंने लिखा है कि वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। लक्षण नहीं दिख रहे हैं। और वे खुद को बेहतर महसूस कर रहे हैं। गर्वनर ने लिखा कि उन्होने उन सभी को सूचित कर दिया है जो बीते दिनों उनके संपर्क में आए थे। गर्वनर ने जानकारी दी को वो एकांत मे रहकर काम जारी रखेंगे और रिजर्व बैंक में कामकाज सामान्य रूप से होता रहेगा। गर्वनर ने कहा कि वो सभी अधिकारियों से टेलीफोन और वीडियो कॉन्फ्रेंसिग के जरिए संपर्क में रहेंगे।


देश में कोविड-19 से 70,78,123 लोगों के ठीक होने के साथ ही संक्रमण से उबरने की राष्ट्रीय दर बढ़कर 90 फीसदी हो गई है। केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने रविवार को यह जानकारी दी। 

मंत्रालय ने बताया कि पिछले 24 घंटे में 62,077 और लोग इस महामारी से ठीक हुए जबकि इसी अवधि में संक्रमण के 50,129 नये मामले सामने आये। उसने कहा, ‘‘इस समय उपचाराधीन मरीजों की संख्या की तुलना में स्वस्थ हुए लोगों की संख्या 64,09,969 अधिक है।’

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक बिज़नेस की खबरें