Amazon की ग्रेट इंडियन सेल14 मई तक चलेगी, नामी ब्रैंड्स पर एक्सचेंज ऑफर्स और छूट
ऐमेजॉन की साइट पर सिटीबैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर 15 फीसदी का कैशबेक दिया जाएगा.


नई दिल्ली : ऐमेजॉन (Amazon) और फ्लिपकार्ट (Flipkart) मई महीने में एक के बाद एक ऑनलाइन सेल का आयोजन कर रहे हैं. आज यानी 11 मई से ऐमेजॉन की ग्रेट इंडियन सेल (Great Indian Sale) शुरू हो चुकी है जोकि 14 मई रात 11 बजकर 59 मिनट तक चलेगी. चार दिनों तक चलने वाली इस सेल में कई ब्लॉकबस्टर डील दी जाएंगे. 

वैसे यदि आप अमेजन प्राइम (Amazon Prime) हैं या नहीं हैं तो बनने की सोच रहे हैं तो इसमें आपको फायदा है. अमेजन प्राइम ग्राहकों को कई एक्सक्लूजिव ऑफर मिलते हैं जोकि बाकी ग्राहकों को नहीं मिलेंगे. उन्हें एक से दो दिन के अंदर मुफ्त शिपिंग का फायदा मिलेगा. उन्हें सभी ऑफर बाकी ग्राहकों से 30 मिनट पहले मिलते हैं यानी रात 12 बजे से शुरू हुई सेल प्राइम मेंबर्स के लिए 11 बजकर 30 मिनट पर ही खुल गई थी. अमेजन प्राइम मेंबरशिप के लिए सालाना 499 रुपए चुकाने होते हैं. अमेजन पे का इस्तेमाल करके आप प्रति घंटे 1 लाख रुपये जीतने का भी मौका पा सकते हैं. 

ऐमेजॉन की साइट पर सिटीबैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर 15 फीसदी का कैशबेक दिया जाएगा. हालांकि यह केवल ऐप के जरिए शॉपिंग करने पर ही होगा. हालांकि सिटीबैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से वेबसाइट पर शॉपिंग से आपको  10 फीसदी का कैशबेक मिलेगा. फैशन प्रॉडक्ट्स से लेकर इलेक्ट्रॉनिक प्रॉडक्ट्स को भी अग्रेसिव कीमतों पर सेल में रखा जाएगा. सैमसंग के प्रॉडक्ट्स पर 20 फीसदी तक, मोटोरोला के प्रॉडक्ट्स पर 40 फीसदी तक, लेनोवो पर 33 फीसदी, एलजी पर 20 फीसदी, फिलिप्स पर 30 फीसदी, वोल्टास पर कम से कम 25 फीसदी तक छूट के ऑफर्स हैं. वहीं एक्सचेंज ऑफर के तहत खऱीददारी का मौका भी है.

बिग 10 सेल  के नाम से फ्लिपकार्ट 14 से 18 मई के बीच सेल पेश कर रही है जिसमें ढेरों प्रॉडक्ट्स पर छूट जैसे ऑफर्स का लाभ आप ले सकते हैं. वैसे बता दें कि जिस दिन ऐमेजॉन की सेल खत्म हो रही है उस दिन से फ्लिपकार्ट की सेल शुरू हो रही है.

अधिक बिज़नेस की खबरें