फ्लिपकार्ट की महासेल, भारी छूट का वादा
फ्लिपकार्ट सेल में स्मार्टफोन और गैजेट्स के साथ इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर ढेरों ऑफर दिए जा रहे हैं.


नई दिल्ली : फेस्टिवल सीजन के दस्तक देने के साथ ही बुधवार से ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट की 'बिग बिलियन सेल' शुरू हो गई है. यह सेल 24 सितंबर तक चलेगी. इसमें इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स, गारमेंट, अपैरल, मोबाइल समेत तमाम प्रॉडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है.

इस सेल में TV ब्रांड्स पर 70,000 रुपए तक की छूट मिल रही है. फ्लिपकार्ट सेल में स्मार्टफोन और गैजेट्स के साथ इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर ढेरों ऑफर दिए जा रहे हैं.

इस बंपर सेल में टेलीविजन, AC, फ्रिज और वॉशिंग मशीन जैसे कई कंज्यूमर आइटम्स पर 70% छूट मिल रही है. कई टीवी ब्रांड्स पर 70,000 रुपये तक की छूट मिल रही है. इस सेल में मोटोरोला, एचटीसी, सैमसंग ब्रांड्स के स्मार्टफोन पर भी डिस्काउंट मिल रहा है. इसके अलावा सेल में एप्पल आईपैड, स्मार्टवॉच, सोनी प्ले स्टेशन 4 गेम पर भी कई ऑफर दिए जा रहे हैं.

फैशन अपैरल के 500 से ज्यादा ब्रांड
अगर फैशन और गारमेंट प्रॉडक्ट्स की बात की जाए तो इस बिग बिलियन सेल में लेटेस्ट फैशन अपैरल के 500 से ज्यादा ब्रांड उपलब्ध है. जिनमें पेपे, लेवाइस, यूसीबी जैसे कई ब्रांड शामिल हैं. फ्लिपकार्ट की सेल में मोबाइल के पावर बैंक, बेडशीट्स पर 50% तक, बैग्स और फ्लोर लैंप्स पर 40% तक की छूट मिल रही है.

वहीं, टाइमेक्स की घड़ियों पर 50 फीसदी तक छूट मिल रही है. चार दिनों तक चलने वाली यह सेल अमेजन की सेल से ठीक एक दिन पहले शुरू की गई है. बता दें कि अमेज़न की सेल 21 सितम्बर से शुरू हो रही है.

अधिक बिज़नेस की खबरें