मंगलवार 24 अक्टूबर का राशिफल
आचार्य सिद्धार्थ शास्त्री 8707614345, 7236924618


मंगलवार को कन्या, तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले रहें सावधान
मेष राशि :- व्यापार में लाभ लेने के लिए सावधान रहें। अधीनस्थ कर्मचरियों की लापरवाही पर ध्यान दें। निवेश न करें। साक्षात्कार में सफलता के लिए कड़ी मेहनत करें।

वृषभ राशि :- लोन मिलने की प्रबल संभावना है। साक्षात्कार में सफलता मिलेगी। आय में वृद्धि । कर्मचारियों के आलस्य से नुकसान। व्यापार में सावधान रहे तो लाभ तय।

मिथुन राशि :- समस्या के समाधान में जुटे, टाले नहीं। निवेश के लिए समय अनुकूल नहीं हैं। कर्मचारियों की नाराजगी के कारण नुकसान हो सकता है। लोन मिलने में देरी। बेरोजगारों को अभी इंतजार करना होगा।

कर्क राशि :- आय में कमी की आशंका। नए व्यापार में लाभ होगा। शेयर,सटटे,लाटरी में जोखिम। साक्षात्कार आदि में सफलता की संभावना। कर्मचारियों की बढ़ती मांगों से परेशान होंगे।

सिंह राशि :- प्रयास करने के बाद नए ठेके मिलेंगे। आयात-निर्यात में कम लाभ। कर्मचारियों के असहयोग से तनाव। साझेदारों में घाटा होने से तनाव। अभी निवेश से बचें। बेरोजगारों को अनुबंध मिल सकता है।

कन्या राशि :- साझेदारों में तनाव। निवेश के लिए अनुकूल समय है। बेरोजगारों को नए अनुबंध मिलेंगे। साक्षात्कार में सफलता मिलेगी। कोई आपको ठगने की कोशिश करेगा।

तुला राशि :- सरकारी कर्मचारियों के सहयोग से काम बनेगा। आलस के कारण छवि खराब। नए कर्मचारी रखने से पहले ठीक से जांच करें। निवेश करें। शेयर,सटटे,लाटरी में जोखिम।

वृश्चिक राशि :- अचानक हानि। साक्षात्कार परीक्षा में सफलता के लिए कड़ी मेहनत करें। बेरोजगारों को नए अनुबंध मिलेंगे। निवेश के लिए इंतजार करें। कर्मचारियों की मांगे पूरी करें वरना नुकसान होगा।

धनु राशि :- सरकार के असहयोग से तनाव। निवेश लाभदायक रहेगा। साक्षात्कार परीक्षा में सफलता के लिए कड़ी मेहनत करें। रूका हुआ धन मिलेगा। विदेश यात्रा लाभदायक।

मकर राशि :- शेयर, सटटे, लाटरी में जोखिम। कर्मचारियों के असहयोग से तनाव। व्यापारिक यात्रा में सावधान रहें तो लाभ होगा। साक्षात्कार परीक्षा में सफल होने के लिए कड़ी मेहनत करें। बेरोजगारों को नए अनुबंध मिल सकते हैं।

कुंभ राशि :- सूर्य के अनुकूल होने से आय में वृद्धि, साक्षात्कार परीक्षा में सफलता। निवेश करें। रूका हुआ धन मिलेगा। कर्मचारियों से उनकी नाराजगी पर बात करें। आलस और लापरवाही से आपकी छवि खराब।

मीन राशि :- धन मिलेगा। लोन के लिए प्रयास करें। निवश के लिए अभी रूकें। साक्षात्कार परीक्षा में सफलता के लिए कड़ी मेहनत करें। व्यापारिक यात्रा लाभदायक रहेगी।



अधिक धर्म कर्म की खबरें