शनिवार 7 अप्रैल का राशिफल
आचार्य सिद्धार्थ शास्त्री 8707614345, 7236924618


मेष :- परिवार के सदस्यों से आपको हर संभव सहयोग प्राप्त होगा।  इस समय मे आपके ऊपर किसी तरह का सच्चा या झूठा आरोप भी लग सकता है। कोई अप्रिय घटना घटने के योग बने हुये हैं ।

वृष :- आपके अंदर नया जोश और उत्साह देखने को मिलेगा। आप दूसरों की मदद करने के लिए आगे आएंगे।  इस समय में आपको अपने दूर रह रहे मित्रों से लाभ होगा। 

मिथुन :- आज के दिन परिवार में किसी सदस्य के स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है।  विद्यार्थियों के लिए आज का दिन अच्छा है ।

कर्क :- आपके स्वभाव में परिवर्तन देखने को मिलेगा। शरीर में आलस्य की प्रधानता रहेगी।  अपनी बुद्धिमता का प्रयोग करते हुए अपने कार्यों को आसानी से पूरा करेंगे। 

सिंह :- अपने से बड़ों का कहना मानने से शुभ फलों की प्राप्ति होगी। स्वास्थ्य सामान्यतौर पर अच्छा बना रहेगा।  बेवजह आपके ऊपर किसी प्रकार का आरोप लग सकता है। 

कन्या :- आपकी योजनाएं सफल रहेंगी।  इस समय मे आपको निराशा का सामना करना पड़ सकता है।  परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा। आपको स्वास्थ्य संबंधी सचेत रहना होगा । 

तुला :- आपको शरीर में बेवजह का आलस देखने को मिलेगा। स्वास्थ्य में भी कमी देखने को मिल सकती है।  शरीर में आलस्य की प्रधानता बनी रहेगी, आपका पढ़ाई लिखाई में पूरी तरह से मन नहीं लग पाएगा। 

वृश्चिक :- आपके साथ कोई अनहोनि घटना घटित हो सकती है।  आपका परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा।  इस समय मे आपको परीक्षा आदि में सफलता मिल सकती है। 

धनु :- पढ़ाई-लिखाई से संबंधित क्षेत्रों में आपको अपनी मेहनत के अनुसार सफलता हासिल होगी। परीक्षा-प्रतियोगिता में सफलता प्राप्त करेंगे।  आपको स्वास्थ्य के प्रति विशेष सावधानी रखने की आवश्यकता है। शरीर में आलस बना रहेगा

मकर :- आज आपका भाग्य पूरी तरह से आपका साथ नहीं दे पाएगा । पढ़ाई-लिखाई में मन नही लग पाएगा।  शिक्षा के क्षेत्र में कमी का सामना करना पड सकता है।

कुंभ :- ईश्वर की आराधना करने से आपको मानसिक शांति की प्राप्ति होगी।  स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। लेकिन भाग्य आज आपका साथ देगा । 

मीन :- आपके स्वभाव में जिद्दीपन देखने को मिलेगा। किसी परिचित व्यक्ति से लंबे समय बाद मिलने का सौभाग्य प्राप्त होगा।  परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा। 

अधिक धर्म कर्म की खबरें