शुक्रवार 27 जुलाई का राशिफल
File Photo


मेष :- आपके मन में कामकाज के प्रति नया उत्साह देखने को मिलेगा। परिस्थिति आपके विपरीत होने से दिक्कते आएंगी। अपने स्वास्थ्य का विषेश ध्यान रखें। 

वृष :- मित्रों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा। कामकाज में लाभ होगा। शरीर में फूर्तिलापन देखने को मिलेगा। धन से संबंधित दिक्कते आ सकती है। 

मिथुन :- आज आप परीक्षा-प्रतियोगिता में सफलता प्राप्त करेंगे। यात्राएं होने की संभावना है। स्वास्थ्य को लेकर चिंताए बढ़ सकती है।  

कर्क :- आप किसी दबाव में आकर कार्य करेंगे। मन में तनाव देखने को मिलेगा। शरीर में आलस्य बना रहेगा। मन में निराशा  का भाव उत्पन्न होगा। 

सिंह :- आप बड़ों का आदर करने में अग्रणी रहेंगे। आज शुभ समाचार मिल सकता है। कामकाज में आशा अनुरूप सफलता मिलेगी। 

कन्या :- शरीर में चुस्ती-चालाकी बनी रहेगी। शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। धन व्यर्थ के कामों पर खर्च होगा। घर में किसी कारण तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। 

तुला :- मित्रों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा। कामकाज में लाभ होगा। शरीर में फूर्तिलापन देखने को मिलेगा। धन से संबंधित दिक्कते हो सकती है। 

वृश्चिक :- परिवार की तरफ से खुशी  एवं प्रसन्नता का माहौल होगा। मांगलिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते है। किसी से मतभेद परेशानियों का कारण बनेगा। 

धनु :- किसी मांगलिक कार्यक्रम में सहभागी होने का अवसर मिलेगा। किसी से मतभेद हो सकते है। मन में नकारात्मक विचारों की प्रधानता रहेगी। कामकाज में दिक्कते आयेंगी। 

मकर :- आपके द्वारा सफल यात्राएं हो सकती है। शरीर में आलस्य की मात्रा बनेगी। स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है। 

कुंभ :- आज परिवार तथा मित्रों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा। मन प्रसन्न रहेगा। कामकाज में धन लाभ होगा। 

मीन :- कामकाज में परिश्रम के अनुसार सफलता मिलेगी। आप सज्जन व्यक्तियों का आदर-सत्कार करेंगे। मन प्रसन्न रहेगा। 

अधिक धर्म कर्म की खबरें