रविवार 29 जुलाई का राशिफल
File Photo


मेष :- इस समय के दौरान छोटी-मोटी यात्रा होने का योग दिखाई दे रहा है। बुजुर्ग वर्ग और छोटे बच्चों के साथ यात्रा में मन भरकर आनंद मिलेगा । आपका मन अधिक प्रफुल्लित रहेगा।

वृष :- इस समय आप अधिक उदार और दयालु होने से जरूरतमंद लोगों की किसी न किसी तरीके से मदद करेंगे। इससे आपको पर्याप्त संतोष भी प्राप्त होगा। आपका मन आध्यात्मिकता की तरफ अधिक झुका रहेगा।

मिथुन :- इस सप्ताह घर के बड़े या बुजुर्ग व्यक्ति की तबीयत का ध्यान रखना पड़ेगा। शुरुआत के दिनों में आप धीमी परंतु स्थिर गति से धन कमा सकेंगे। जो थोड़े आपके मनपसंद परिवर्तन न हों तो भी स्वीकार करना पड़ेगा। 

कर्क :- आज मित्रो से सहयोग की आशा रख सकते हैं। सप्ताह के मध्य में गृहकलेश और विवादों से आपको सतर्क रहना चाहिए। किसी दूसरे के विवाद में न पड़ें। 

सिंह :- आपमें रोमांस की भावना बढ़ेगी। लग्न-विवाह के लिए बातचीत आगे बढ़ेगी। नौकरी काम-धंधे में सहकर्मियों का उत्तम सहयोग मिलेगा। सप्ताह के अंत में आपके विचारों में उत्साह का प्रमाण अधिक रहेगा।

कन्या :- इस सप्ताह के शुरुआत से ही मानसिक, शारीरिक, सुख शांति का अनुभव होगा। अधूरे आर्थिक कार्य पूर्ण होने से मन को शांति मिलेगी। भाई-बहन में उत्तम तालमेल रहेगा। 

तुला :- परिवार में शांति और आनंद व खुशी का वातावरण बना रहेगा। वैवाहिक जीवन में थोड़ी प्रतिकूलता होगी। सामाजिक जीवन पर ध्यान देना होगा। शरीर में गर्मी का प्रकोप बढ़ता महसूस होगा। 

वृश्चिक :- आज विद्यार्थियों के लिए समय अनुकूल है। नौकरीपेशा लोगों को नौकरी में थोड़ी राहत होती जाएगी। वरिष्ठ अधिकारियों की कृपा रहेगी।गुस्से पर नियंत्रण रखे l

धनु :- जल्दबाजी में कोई निर्णय नहीं करें। काम का बोझ रहेगा। शारीरिक और मानसिक थकावट भी महसूस होगी। आय में वृद्धि करने का अवसर मिलेगा तथा परिवार व मित्रों के साथ दिल से नजदीक रहेंगे। निवेश करने का अधिक जोखिम न लें। 

मकर :- आप कोई विशेष कार्य पूर्ण कर सकेंगे। व्यापार में लाभ होगा, परंतु भागीदारी से सतर्क रहें। मानसिक रूप से तनावमुक्त होकर कार्य करना हितकारी रहेगा। काम में भाग्य का पर्याप्त साथ मिलता रहेगा।

कुंभ :- आप किसी लाभ की आशा रख सकते हैं। मित्रों की तरफ से प्रेम में थोड़ी कमी रहेगी। खाने में भारी खुराक के कारण थोड़ी पेट की समस्याएं होंगी। आर्थिक स्थिति बढ़िया होगी। नए काम-काज होंगे। नया उद्यम करने का मन होगा। 

मीन :- प्रेम संबंध में दिक्कत आ सकती है। किसी प्रकार की चोट लगने या ऑपरेशन होने का योग बनेगा। आप निवेश से संबंधित कोई निर्णय बिना सोच-विचार किए लेंगे जिसके कारण आर्थिक नुकसान सहन करना पड़ेगा। परिवार के साथ वक्त बीतेगा। आपके घर में कोई मांगलिक अथवा शुभ प्रसंग आयोजित होगा।

अधिक धर्म कर्म की खबरें