बुधवार 1 अगस्त का राशिफल
File Photo


मेष :- आज दिन की शुरुआत आमोद-प्रमोद से होगी। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। मध्याहन के बाद नए कार्य का प्रारंभ न करें। वाणी और व्यवहार पर संयम बरतें। 

वृष :- राग-द्वेष से दूर रहें और अपने शत्रुओं से संभलकर चलें। स्वास्थ्य भी संभालें। आध्यात्मिक सिद्धि प्राप्त करने के लिए दिन अच्छा है। 

मिथुन :- आज के दिन रहस्यमय विषयों के प्रति आकर्षण का अनुभव होगा। गहन चिंतन-मनन आपके मन को शांति प्रदान करेगा। काम-काज के लिए आज का दिन हर तरह से उत्तम है l

कर्क :- आज शिक्षा के लिए दिन सही है लेकिन सेहत के प्रति सावधानी बरते इस समय आप के घर मे किसी महिला को बीमारी लगी ही रहेगी साथ ही काम काज के लिए आज का दिन हर तरह से उत्तम है l

सिंह :- हताशा आपको मानसिकरूप से अस्वस्थ बनाएगी। इस कारण शारीरिक रूप से आप अस्वस्थता का अनुभव करेंगे। प्रवास के लिए आज का दिन अनुकूल नहीं है। जमीन और वाहनों से जुड़ी समस्याएं सताएंगी। 

कन्या :- मनोरंजन की दुनिया में आप सैर करेंगे और प्रियपात्र आपके मन को प्रफुल्लित करेंगे। नए वस्त्र और गृह उपयोगी वस्तुओं के पीछे धन का खर्च होगा। मान-सम्मान मिलेगा।

तुला :- आपका दिन बौद्धिक कार्य और चर्चा में बीतेगा। आप अपनी कल्पनाशक्ति और सृजनशक्ति को कार्य में जोड़ देंगे। शारीरिक और मानसिकरूप से सावघान रहें l

वृश्चिक :- आज के दिन व्यवसाय में लाभ की संभावनाएं दिख रही हैं। घर में शांति का वातावरण रहेगा। विरोधियों और प्रतिस्पर्धियों के समक्ष आप विजयी होंगे। 

धनु :- व्यवसाय में लाभ की संभावनाएं दिख रही हैं। घर में शांति का वातावरण रहेगा। विरोधियों और प्रतिस्पर्धियों के समक्ष आप विजयी होंगे। विधर्थियों के लिए दिन हर तरह से उत्तम है l

मकर :- आप सुख-शांति का अनुभव करेंगे। मित्रों से सहकार मिलेगा, शारीरिक स्फूर्ति का अनुभव होगा। अधिक विचार आपके मन को विचलित कर देगा। 

कुंभ :- आपकी कलात्मक और सृजनात्मक शक्ति में निखार आएगा। शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ रहेंगे। वैचारिक दृढ़ता से कार्य को संपन्न करना सरल हो जाएगा। 

मीन :- मनोरंजन के पीछे खर्च होगा। मध्याहन के बाद आपका मन दुविधा की स्थिति में रहेगा जिससे निर्णय लेने में कठिनाई होगी। परिजनों के साथ संभव हो तो वाद-विवाद टालें। 

अधिक धर्म कर्म की खबरें