बृहस्पतिवार 2 अगस्त का राशिफल
File Photo


मेष :- व्यवसायिक क्षेत्र में आज आपके लिए लाभकारी दिन है। परिवार में आनंद का वातावरण रहेगा। कार्य में पदोन्नति होगी। मित्रों के साथ बाहर जाना होगा। 

वृष :- व्यापारियों को लाभ होगा। मध्याहन के बाद स्वास्थ्य का ध्यान रखें। अविचारी कार्य या व्यवहार आपको समस्या में डाल सकता है। व्यवसायिक क्षेत्र में ऊंचे स्वर में बोलने से पहले अपनी गरिमा का ध्यान दें और वाणी पर संयम रखें।

मिथुन :- गृहस्थ जीवन आनंदमय रहेगा। परिजनों के साथ आनंद का वातावरण बना रहेगा। व्यवसाय में पदोन्नति के योग हैं। व्यावसायिक क्षेत्र में भी अनुकूल वातावरण रहेगा। 

कर्क :- सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा। मित्रों के साथ भेंट होगी और पर्यटन के लिए जाने की संभावना है। आय में वृद्धि होने का योग है। व्यापारी वर्ग को व्यापार से लाभ होगा।

सिंह :- नये कार्य को आज से शुरू कर सकते हैं। लंबे प्रवास का या धार्मिक यात्रा का आयोजन होने की भी संभावना है। व्यवसाय में लाभ का अवसर मिलेगा। थोड़ा संभलकर चलना पड़ेगा। 

कन्या :- स्वास्थ्य का ध्यान रखें। पारिवारिक जीवन में हर्षोल्लास का वातावरण बना रहेगा। माता की ओर से लाभ होगा। उत्तम सुख की प्राप्ति होगी। सरकारी कार्यो में सफलता मिलेगी l

तुला :- आज शत्रुओं से सावधान रहें। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। गूढ़ विद्या का ज्ञान प्राप्त करने के लिए दिन अच्छा है। विदेश में स्थित मित्र तथा स्नेहीजनों के अच्छे समाचार आपको मिलेंगे। 

वृश्चिक :- व्यवसायिक स्थल पर सहयोग मिलेगा। किसी के साथ वाद-विवाद में न पड़े आत्मविश्वास से लवरेज रहेंगे। किसी प्रतियोगी परीक्षा एवं साक्षात्कारादि कार्यों के सार्थक परिणाम मिलेंगे। 

धनु :- आय में वृद्धि होगी। किसी मित्र का आगमन हो सकता है। सुस्वाद खान-पान में रुचि बढ़ेगी। माता को स्वास्थ्यी विकार रहेंगें। खर्चों में वृद्धि होगी। 

मकर :- आज का दिन मिश्रित फलदायी है। आपको वाणी और व्यवहार में संयम रखने की एवं रागद्वेष से दूर रहने की सूचना देते हैं। अपने छुपे हुए शत्रुओं से संभलकर रहिएगा।

कुंभ :- संभवतः आज प्रवास टालिएगा। प्रवास में अनपेक्षित बाधाएँ खड़ी हो सकती हैं। आज किसी भी नए कार्य का प्रारंभ न करें। आध्यात्मिक सिद्धियों के प्राप्त होने के योग हैं।

मीन :- आपका मन काफी चंचल रहेगा जिसके कारण आपको निर्णय लेने में काफी परेशानी होगी। इस वजह से कोई भी महत्वपूर्ण काम पूरा नहीं कर पाएंगे। प्रतिस्पर्धियों का सामना करना पड़ेगा लेकिन नए काम को करने की प्रेरणा मिलेगी।

अधिक धर्म कर्म की खबरें