चमत्कारी लौंग से करें ये उपाय, धन के साथ मिलेगी तरक्की
लौंग


जीवन में हर इंसान पैसा कमाने के लिए जी तोड़ मेहनत करता है, फिर भी अक्सर ज्यादा मेहनत और इन्तजार के बावजूद सफलता नहीं मिलती हैं। इसके लिए अपने आपको जिम्मेदार ठहराना सही नहीं हैं। हो सकता है आपके घर में कुछ ऐसी चीजें हों जिनकी वजह से घर की बरकत नहीं हो रही हो। ऐसी चीजें तरक्की में रोडा बनती हैं। 

आज हम आपको कुछ उपाय बताने जा रहे हैं जिससे न सिर्फ आपकी तरक्की के सारे रास्ते खुलेंगे बल्कि आपके पास पैसा भी रहेगा आइए जानते है। 

आमतौर पर लौंग का प्रयोग सेहत और स्वाद के लिए किया जाता है वहीं बात करें पूजा की तो पूजा के कामों में भी लौंग का भरपूर उपयोग किया जाता है इसी के साथ तंत्र मंत्र में भी इसके चमत्कारी फायदे होते हैं। अगर आप उन फायदों के बारे में नहीं जानते हैं तो आइए हम बताते हैं।


बिगड़े काम बनाए लौंग...
कहा जाता है अगर किसी जरूरी काम में सफलता चाहते हैं तो एक नींबू के ऊपर 4 लौंग गाड़ दें और ओम श्री हनुमते नम: मंत्र का 21 बार जाप कर उस नींबू को अपने साथ ले कर जाएं। इससे आपका काम जरूर बनेगा।


इच्छा के विरूद्ध कार्य करना पड़ रहा हो तो...
कई बार व्यक्ति को किसी कारणवश या मजबूरी में अपनी इच्छा के विरुद्ध कोई कार्य करना पड़ता है तो ऐसे में इसका नुकसान भी उठाना पड़ता है। अब अगर ऐसा है तो आप कपूर और एक फूल वाली लौंग एक साथ जलाकर दो-तीन दिन में थोड़ी-थोड़ी खा लें इससे आपकी इच्छा के विपरीत कार्य होना बंद हो जाएगा।


धनलाभ के लिए...
कच्ची धानी के तेल के दीपक में लौंग डालकर हनुमानजी की आरती करें इससे अनिष्ट दूर होगा और धन भी प्राप्त होगा।

आरती में लौंग...
आप चाहे तो सुबह पूजा के बाद आरती करते समय दीपक में 2 लौंग डाल दें और फिर आरती करें या कपूर में दो फूल वाले लौंग डालकर आरती करें। इससे काम में किसी भी प्रकार की बाधा नहीं आएगी।

अधिक धर्म कर्म की खबरें