4 सितम्बर का राशिफल
जाने अपना राशिफल


मेष:- अवरोधित कार्य हल होंगे। परिश्रम का समुचित लाभ मिलेगा। अहार-विहार पर नियन्तण्ररख अपने स्वास्थ का ख्याल रखें। जीवन साथी के साथ मधुरता कायम रखें। 
बृषभ:- कुछ नये उत्साह व क्षमता की अनुभूति करेंगे। किसी पुराने संबंध के प्रति विशेष निकटता की अनुभूति करेंगे। नौकरी का वातावरण सुखद होगा। महत्वपूर्ण कायरे में आलस्य का त्याग करें। 
मिथुन:- कुछ नई अभिलाषाएं मन में जागृत होंगी। प्रियजनों का सनिध्य प्राप्त होगा। गुप्त विरोधियों से सतर्कत् रहें। राजनीति से जुड़े लोगों को ग्रहों का सहयोग प्राप्त होगा। रोजगार में व्यस्तता बढ़ेगी। 
कर्क:- अपनी यथा स्थिति समझते हुए सही लक्ष्य पर केंद्रित हों। भौतिक इच्छाएं बलवती होंगी। अभिभावकों के भावनात्मक सहयोग से उत्साह बढ़ेगा। सुन्दर आकांक्षाओं की पूर्ति होने के आसार बनेंगे। 
सिंह:- महत्पूर्ण जिम्मेदारियां अपनी पूर्ति हेतु मन पर दबाव बनेगा। भावना से उद्वेलित मन सगे-संबंधों के सुख-दुख के प्रति चिंतित होगा। आवेश में किये गये कार्य से हानि संभव। परिवार में खुशहाली रहेगी। 
कन्या:- अपने अन्दर धैर्य व वाणी में मधुरता लाने का प्रयास करें। संबंधों में कटु वचनों का प्रयोग न करें। माता के स्वास्थ के प्रति सचेत रहें। अच्छे कायरे द्वारा प्रशंसा के पात्र बनेंगे।
तुला:- भविष्य को बेहतर बनाने के लिए मन महत्वपूर्ण फैसले पर विचारमग्न होगा। नवीन योजनाओं द्वारा प्रगति के आसार बनेंगे। नौकरी का वातावरण सुखद होगा। रोजगार में लाभकारी स्थिति रहेगी।
वृश्चिक:- ब्यग्र मन के कारण महत्वपूर्ण क्षेत्रों में एकाग्रता का अभाव होगा। नकारात्मक चिंताओं को त्यागें। पुरानी घटनाओं के स्मरण से मन को कष्ट संभव। जीवन साथी के स्वास्य के प्रति सतर्क रहें।
धनु:- महत्वपूर्ण प्रयत्न की सार्थकता एक नये उत्साह का संचार करेगी। मांगलिक कायरे हेतु व्यस्तता रहेगी। महत्वाकांक्षाएं मन पर प्रभावी होंगी। सामाजिक गतिविधियों में क्रियाशीलता बढ़ेगी। 
मकर:- उपस्थित साधनों में सन्तुष्ट व तृप्त रहने का प्रयत्न करें। महत्वपूर्ण योजनाओं के क्रियान्वयन हेतु प्रयत्न तीव्र होगा। आर्थिक स्थिति में सुधार होने के आसार हैं। महत्वपूर्ण घरेलू कार्य समय से पूर्ण करें। 
कुंभ:- अच्छे कायरे के लिए प्रशंसनीय होंगे। शासन-सत्ता से लाभ के अवसर मिलेंगे। कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेने में मन दुविधाग्रस्त होगा। घरेलू कायरें में अत्याधिक व्यय का योग है। जीवन साथी का सहयोग मिलेगा। 
मीन:- भावनात्मक समस्याओं पर सगे-संबंधों में खुलकर बात करें। पुरानी समस्याओं पर विजय प्राप्त कर सुख की अनुभूति करेंगे। महत्वपूर्ण कायरें को कल पर न टालें।

अधिक धर्म कर्म की खबरें