Pics : उलझे हुए रिश्तों की अनकही कहानी है अप-कमिंग टीवी शो 'दिल संभाल जा जरा'
रिश्तों की यही खट्टी-मीठी कहानी है स्टार प्लस पर 23 अकटूबर से शुरु होने जा रहा शो दिल संभाल जा जरा।


लखनऊ : कहा जाता है कि शादी किसी भी व्यक्ति के जीवन का सबसे अभिन्न हिस्सा है क्योंकि ये केवल सिर्फ दो शरीरों का नही बल्कि दो आत्माओ का आत्मिक बंधन है पर ये बात भी उतनी ही सच है कि आज के भागा-दौड़ी के दौड में अक्सर जोड़ो के बीच आपसी विश्वास की कमी झलकती है। तो कही मियां-बीवी की सोच में अंतर होता है तो कही नेचर में। रिश्तों की यही खट्टी-मीठी कहानी है स्टार प्लस पर 23 अकटूबर से शुरु होने जा रहा शो "दिल संभाल जा जरा"।



शो के प्रमोशन के सिलसिले में राजधानी के होटल ताज में आये शो के लीड एक्टर अनंत माथुर (संजय कपूर) ने शो से जुड़ी दिलचस्प जानकारियां मीडिया से शेयर की।

संजय ने बताया कि वो इस शो में एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभा रहे है जो अमीर है सीधा है और अपनी वाइफ के प्रति बेहद केयरिंग पर इसके बाद भी उसकी मैरेड लाइफ आसान नही होती है आज के दौर के हर मियां बीवी के रिश्तों की तरह इसमे भी नोक झोंक और तकरार है पर ये तकरार आम फैमिली बेस्ड स्टोरी की तरह नही होगी इसमे हमारे शो के दर्शकों को  एक अलग ही फ्लेवर मिलेगा जो उन्हें ये अहसास कराएगा कि ये शो उनके निजी रिश्तों की ही उठापठक है।

फिल्मो से सीरियल में आने के सवाल के जवाब में संजय ने कहा कि मैंने 12 साल पहले भी टीवी शो  किया था ये बात सही है कि 12 साल का गैप का एक लंबा गैप होता है पर मैं जिस तरह की स्क्रिप्ट  पसंद करता हूँ वैसी स्क्रिप्ट मुझे मिल नही रही थी पर जब "दिल संभाल जा जरा" तो मुझे लगा कि ऐसे ही स्क्रिप्ट की तलाश मुझे पहले से थी और मैन झट से इस शो के लिए हां कर दी। संजय ने कहा कि इस शो के लगभग 30 ऐपिसोड  शूट हो चुके है बाकी की शूटिंग्स भी जारी है। शो की केमेस्ट्री से जुड़े सवाल के जवाब में संजय कपूर ने मुस्कराते हुए कहा कि अगर शो की केमेस्ट्री को  यही खोल दिया जाएगा तो शो का सस्पेंस खत्म हो जाएगा इसलिए इस शो की केमिस्ट्री क्या है इसके 23 अकटूबर रात 10 : 30 बजे तक का इतंजार करना होगा। उन्होंने कहा पर मैं इतना विश्वास दिल सकता हूँ कि हमारे शो की कमेस्ट्री आपको और शो से अलग नजर आएगी और कही न कही यही कमेस्ट्री आपको हमारे शो से बांधे रखेगी।



इस शो में अहाना का लीड रोल स्मृति कालरा निभा रही है। अहाना एक बेहद सेंसटिव लड़की है जिसकी अपनी भावनाये है। पर शादी के बाद उसकी अपनी भावनाये, अपने सेंस कही न कही पति यानी अनंत माथुर से मेल नही खाती। हालांकि वो अनंत के केयरिंग नेचर से खुश है। उसे लगता है अनंत उसका बहुत खयाल रखता है पर फिर भी उसके रिश्तों में उतार-चढ़ाव है एक सूनापन है, पर फिर भी वो अपने इस रिश्ते को हर हाल में सफल बनानें में लगी हुई है।

 इस कोशिश के दौरान उसे लगता है कि ये शादी उसकी सबसे बड़ी गलती है। अब ये शादी उसकी सबसे बड़ी गलती क्यो है? ये जानने के लिए आपको 23 अकटूबर को ठीक 10:30 लगाना होगा अपनी टीवी पर स्टार प्लस चैनल। 

अधिक मनोरंजन की खबरें