जहीर खान की शादी का इंतजार अब खत्म होने जा रहा है
कोर्ट मैरिज करने जा रहे है जहीर और सागरिका


नई दिल्ली :  भारत के पूर्व गेंदबाज जहीर खान की शादी का इंतजार अब खत्म होने जा रहा है. जी हां, फैन्स के लिए यह एक खुशखबरी है, क्योंकि अब जहीर अपनी मंगेतर सागरिका घाटगे के साथ इसी महीने विवाह के बंधन में बंधने वाले हैं. इन दोनों सितारों के घरवालों ने भी इस शादी के लिए हरी झंडी दिखा दी है और अब ये जोड़ा कोर्ट मैरिज करने जा रहे है. जहीर और सागरिका ने आईपीएल 10 के दौरान ही सगाई की थी, इस बात का खुलासा दोनों ने ट्विटर पर किया था और उसके बाद दोनों ने मुंबई में एक ग्रैंड पार्टी भी दी थी, जिसमें बॉलीवुड और फिल्म जगत की हस्तियां शामिल हुई थीं. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जहीर और सागरिका न निकाह करेंगे, और न ही सात फेरे लेंगे, ये दोनों कोर्ट मैरेज करेंगे. इनकी शादी में कोर्ट मैरिज के पीछे का कारण है दोनों का अलग-अलग धर्म, जहीर मुस्लिम हैं तो सागरिका हिंदू इसलिए दोनों ने यह बड़ा फैसला लिया है कि किसी भी धर्म में बंधने से अच्छा है कि दोनों कानूनन एक हों जाएं. फिलहाल जहीर और सागरिका की शादी की तारीख का पता नहीं लगा है, लेकिन 27 नवंबर को रिसेप्शन है और इस बात की खबर खुद जहीर ने शेयर की है. इस कपल के प्यार की भनक तब लगी थी, जब ये दोनों क्रिकेटर युवराज सिंह और अभिनेत्री हेजल कीच की शादी में एक साथ नजर आए थे.

बता दें कि सागरिका ने शहारुख खान की चर्चित मूवी 'चक दे इंडिया' में अहम रोल कर सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था. सागरिका घोष को उनकी फिल्‍म 'चक दे इंडिया' में उनके प्रीति सबरवाल के किरदार से जाना जाता है. महाराष्‍ट्र के कोल्‍हापुर में जन्‍मी सागरिका घोष सबसे पहले साल 2007 में फिल्‍म 'चक दे इंडिया' में हॉकी खेलते नजर आईं. इसके बाद वह साल 2009 में फिल्‍म 'फॉक्‍स' में उर्वशी माथुर के किरदार में नजर आ चुकी हैं. साल 2012 में वह एक्‍टर्स इमरान हाशमी के साथ फिल्‍म 'रश' में लीड रोल करते हुए नजर आ चुकी हैं. वहीं सागरिका मराठी फिल्‍म 'प्रेमाची गोष्‍ट' में भी नजर आ चुकी हैं. मराठी के अलावा सागरिका पंजाबी फिल्‍म 'दिलदारियां' में भी नजर आ चुकी हैं.

सागरिका और जहीर खान अंगद बेदी और बाकी कॉमन दोस्तों के जरिए मिले थे. दोनों तकरीबन डेढ़ साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. हालांकि किसी को भी दोनों के अफेयर की भनक तक नहीं लगी. जानकारों की मानें तो पहली मुलाकात में ही जहीर खान और सागरिका एक-दूसरे के दीवाने हो गए और लगा जैसे कि दोनों को अपना हमसफर मिल गया है. इसके बाद तो सागरिका और जहीर को कई पब्लिक इवेंट्स में साथ देखा गया. जहीर और सागरिका पिछले कई महीनों से साथ-साथ देखे जा रहे थे. 

 


अधिक मनोरंजन की खबरें