शिल्पा से खीजे  विकास ने बिग बॉस से खुद मांग लिया एलिमिनेशन
शिल्पा शिंदे के साथ 1 मिनट भी नहीं रह सकते विकास


बिग बॉस 11 को शुरू हुए अभी सिर्फ 1 ही महीने हुए हैं लेकिन इस शो में एक से बढ़कर एक विवाद बने हुए हैं. शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता की जोड़ी कुछ ऐसी है कि इनकी लड़ाई पहले एपिसोड से ही चली आ रही है.

लेकिन अब लगता है कि शिल्पा की हरकतों से विकास गुप्ता बुरी तरह फ्रस्ट्रेट हो चुके हैं. इसीलिए उन्होंने बिग बॉस से अपील की कि उन्हें तुरंत शो से बाहर कर दिया जाए. विकास ने कहा कि वो इस घर में शिल्पा शिंदे के साथ 1 मिनट भी नहीं रह सकते.

दरअसल विकास गुप्ता को बिग बॉस ने एक रात के लिए जेल भेजा था. जब विकास रात में सोने की कोशिश कर रहे थे, शिल्पा ने शोर मचाना शुरू कर दिया.

विकास ने कई बार शिल्पा से चुप हो जाने की रिक्वेस्ट की. लेकिन शिल्पा ने कहा कि विकास ने उन्हें जेल से बाहर आने पर सोने नहीं दिया था. इस वजह से वो भी उनसे बदला लेकर रहेंगी.
इसके बाद शिल्पा तरह-तरह से विकास को डिस्टर्ब करती रहीं. वो कभी कांच की बोतल अन्दर फेंक देतीं तो कभी एक डंडे से विकास का कंबल हटा देतीं.

एक समय के बाद विकास इतना ज्यादा चिढ़ गए कि उन्होंने टॉयलेट जाने का बहाना बनाया और बाहर आ गए. बाहर आते ही उन्होंने कहा कि वो अब इस घर में शिल्पा के साथ नहीं रह सकते. उन्होंने बिग बॉस से रिक्वेस्ट की कि उन्हें तुरंत घर से बाहर कर दिया जाए.

इससे पहले भी विकास घर से बाहर जाने का असफल प्रयास कर चुके हैं. हिना खान से लड़ाई होने के बाद विकास इतने अपसेट हो गए थे कि उन्होंने घर की दीवार फांदकर बाहर जाने का निश्चय किया था.

लेकिन बिग बॉस की टीम के लोगों ने उन्हें पकड़ लिया और घर के अन्दर ले आए.



अधिक मनोरंजन की खबरें