PHOTOS: बार्बी डॉल की तरह दिखती है ये लड़की, घरवाले नहीं निकलने देते बाहर
26 साल की मॉडल एनजेलिका के कई फैन्स हैं.


नई दिल्ली : खूबसूरत दिखने के लिए लड़कियां न जानें क्या-क्या करती हैं. कुछ तो प्लास्टिक सर्जरी तक करा लेती हैं. लेकिन एक लड़की बिना किसी सर्जरी या मेकअप के इतनी खूबसूरत लगती है कि लोग उसे रियल बार्बी डॉल बुलाते हैं. सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज काफी चर्चा में हैं. फेसबुक और इंस्टाग्राम पर वो अपनी फोटो अपलोड किया करती हैं. इस लड़की का नाम है एनजेलिका केनोवा. जो रशिया में रहती है और अब मशहूर मॉडल बन चुकी है. लेकिन उनके घर वाले उनको बाहर निकलने नहीं देते, क्योंकि जब भी वो बाहर निकलती हैं तो लड़के उनको बुरी नजर से देखते हैं. उनके माता-पिता को एनजेलिका को बाहर निकालना अच्छा नहीं लगता.


सोशल मीडिया पर हुई वायरल
26 साल की मॉडल एनजेलिका के कई फैन्स हैं. उनके फेसबुक पेज पर 40 हजार लोग उन्हें फॉलो कर रहे हैं वहीं इंस्टाग्राम पर उनको 94 हजार लोग फॉलो करते हैं. इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपने पेज को प्राइवेट रखा है. यानी कोई अंजान व्यक्ति उनकी फोटो नहीं देख सकता है. उनकी फोटो पर कई लोग कमेंट कर उनकी तारीफ करते हैं.


मां ही बाहर से लाती हैं सामान
लोगों से बचाने के लिए उनकी मां काफी सक्रिय हैं. एनजेलिका को जो भी चीज चाहिए होती है, उनकी मां बाहर से सामान लाती हैं. छोटी से छोटी चीज के लिए भी एनजेलिका बाहर नहीं निकलती. एंजिलिका का कहना है कि लोगों की यह सोच है कि मुझे एक तरह से कैद में रखा जाता है, पर ये कहना गलत होगा. उनका कहना है कि मेरे मां-बाप मेरी ज्यादा केयर करते हैं. एक मॉडल की तरह मुझे बाहरी दुनिया की ज्यादा समझ नही है.


पहनती हैं बार्बी डॉल जैसे कपड़े
एनजेलिका को बार्बी डॉल के कपड़े पहनने का काफी शौक है. वो बार्बी के कपड़े पहनकर ही फोटो क्लिक करती हैं. सोशल मीडिया पर भी उनको काफी पसंद किया जाता है. यही नहीं उनको सॉफ्ट टॉयज के साथ खेलना काफी पसंद है. उनके पास सॉफ्ट टॉयज का शानदार कलेक्शन भी है.


अधिक मनोरंजन की खबरें