मैंने माडलिंग के हर रंग को छुआ है जल्द ही आपको दिखूंगी लखनऊ के मल्टीस्क्रीन सिनेमाज : प्राची गुप्ता
प्राची जल्द ही आपको फ़िल्म रानी पद्मावती की टेलिकास्टिंग के दौरान इंटरवल में लखनऊ में बने होटल savy grand के ऐड में दिखेंगी.


लखनऊ : रानी पद्मावती पर आधारित फ़िल्म पद्मावती जल्द ही आपको लखनऊ के मल्टीस्क्रीन सिनेमाज पर देखने को मिलने वाली है। इस फ़िल्म को देखते वक्त जहां आप फिल्मी दुनिया मे खोये रहेंगे वही इस फ़िल्म का इंटरवल आपके लिए और भी सस्पीसीयन्स रहेगा क्योकि इंटरवल में चल रहे ऐड में आपको दिखेगा एक ऐसा खूबसूरत चेहरा जिसे देखने के बाद आप ये सोचने पर मजबूर हो जायेंगे कि इस चेहरे आपने कहीं देखा है। 



जी हां! हम बात कर रहे है माडलिंग की दुनिया मे धीरे-धीरे अपने कदम जमा रही लखनऊ की बेटी प्राची गुप्ता की। जो अपनी मेहनत और लगन के दम पर एक पर एक सफलता की सीढियां चढ़ती जा रही है। 



प्राची जल्द ही आपको फ़िल्म रानी पद्मावती की टेलिकास्टिंग के दौरान इंटरवल में लखनऊ में बने होटल savy grand के ऐड में दिखेंगी जिसे अपने लिए वो एक बड़ा अचीवमेंट मानती है।

पायनियर एलायंस से खास बात-चीत में प्राची ने अपने अब तक के सफर पर खुलकर बात की।



सवाल : आपने कैरियर की शुरुवात कब की और अब तक आपके क्या-क्या अचीवमेंट रहे?

जवाब : मैंने अपने कैरियर की शुरुवात साल 2016 में डाबर वाटिका के मिस नेचुरल फैशन शो से की थी जिसमे मैंने टॉप 6 में जगह बनाई थी। फिर उसी साल मुझे मिस लखनऊ 2016 फैशन शो में Miss biba stylish icon का टाइटल मिला।



 वहां से शुरू हुए अपने इस सफर में मैंने अब तक कई सारे फैशन शो किये। मैंने कई जाने माने फैशन डिजाइनर्स के साथ शूट किया है जिसमे डिजाइनर अमन माथुर का नाम भी शामिल है। 

इसके अलावा मैंने ब्रांडेड कंपनी पैनासोनिक की एग्जीबिशन के लिए शूट किया हैं। लखनऊ के फेमस होटल revanta  के लिए ऐड शूट किया है। साथ ही मैंने अंसल मैनेजमेंट के लिए होल्डिंग शूट भी किया है। 



सीधे औऱ सरल शब्दों में कहूँ तो मैंने अब तक मॉडलिंग की दुनिया के हर रंग को छूआ है। मैंने अगर ऐड शूट किया है तो रैम्पवॉक भी जमकर किया है।

बात अगर रैम्पवॉक की करूँ तो मैंने ब्रांडेड कंपनी टाइटन के लिए भी रैम्पवॉक किया है इसके अतिरिक्त मैं कानपुर फैशन वीक सेकंड एडिशन का भी हिस्सा रही हूं, साथ ही मैंने इलहाबाद में मोदी केयर के नये कलेक्शन के लिए भी रैम्पवॉक किया है। मैन FBB के लिए भी रैम्पवॉक किया और भी कई ब्रांड्स है जिनके लिए मैंने रैम्पवॉक किया जिसमें MB Club,  शायरा कलेक्शन जैसे फेमस नाम शामिल हैं ।



सवाल : अब तक के अपने कैरियर से आप कितना संतुष्ट है? 

उत्तर : देखिए ! जहां तक सवाल संतुष्टि का है तो ये तो हर सफलता के साथ बढ़ती ही जाती है पर हां एक बात जरूर कहना चाहूंगी कि मैंने अपने कैरियर में बेहद कम समय कुछ अच्छी उपलब्धियां हासिल की। जहां एक तरफ इसी लाइन में लोगों को अपनी जगह बनाने में सालों लग जाते वही मैंने 2 साल के समय मे इस लाइन में अपनी पहचान स्थापित कर ली है जो मेरे लिए किसी अचीवमेंट से कम नही है।



सवाल : अपने आगे के कुछ प्रोजेट्स के बारे में बताइये, क्या आप फिल्मो में भी आने की तैयारी कर रही है ? 

जवाब: जी हां! मैंने फिल्मो में भी आ रही हूं। मैं जल्द ही आपको एक शार्ट मूवी में लीड रोल करते नजर आओंगी। इसके साथ ही मैने मुम्बई पर आधारित एक फ़िल्म को भी साइन किया। जल्द ही मेरा एक वीडियो एल्बम भी आने जा रहा है।   इसके अतिरिक्त मैं जल्दी ही आपको एक ब्रांडेड कंपनी की कैलेंडर शूट में भी नजर आओंगी। 


अधिक मनोरंजन की खबरें