जब ट्रोलर्स ने कहा कि सोनम को ब्रा पहनने की जरूरत ही नहीं
विडियो में सोनम ब्लैक बिकीनी में नजर आ रही हैं और काफी खूबसूरत लग रही हैं, लेकिन ट्रोल करने वालों ने समझिए एक मौका ढूंढ ही लिया।


सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग और बॉडी शेमिंग कोई नई बात नहीं है। आए दिन बॉलिवुड की जानी-मानी ऐक्ट्रेस इसका शिकार होती हैं। अब इस कड़ी में नया नाम जुड़ा है सोमन कपूर का। दरअसल हुआ यह है कि सोनम कपूर इन दिनों 'वीरे दी वेडिंग' की शूटिंग की वजह से थाईलैंड के फुकेट पहुंचीं।

वहां उनके रिजॉर्ट के स्विमिंग पूल के किनारे जब सोनम आराम कर रही थीं तो उनकी दोस्त और को-स्टार स्वरा भास्कर ने एक विडियो शूट करके सोशल मीडिया पर शेयर किया। स्वरा ने वीडियो के कैप्शन में लिखा कि वह सभी लंबी फ्लाइट के बाद वहां पहुंचे हैं और रिलैक्स कर रहे हैं। विडियो में सोनम ब्लैक बिकीनी में नजर आ रही हैं और काफी खूबसूरत लग रही हैं, लेकिन ट्रोल करने वालों ने समझिए एक मौका ढूंढ ही लिया। 

कुछ लोगों ने कॉमेंट किया, 'सोनम इतनी फ्लैट हैं कि उन्हें ब्रा पहनने की जरूरत ही नहीं।' इसके अलावा भी इस विडियो पर कुछ इससे भी भद्दे कॉमेंट्स किए गए हैं। आपको बता दें कि विडियो में सोनम की बहन और फिल्म की प्रड्यूसर रिया कपूर इस फिल्म की दूसरी ऐक्ट्रेस शिखा तल्सानिया से बात करती दिख रही हैं। सोनम और स्वरा के साथ इस फिल्म में करीना कपूर भी हैं। सोनम कपूर की गिनती बॉलिवुड के सबसे ग्लैमरस ऐक्ट्रेस में होती है। सोनम अक्सर अपने मेकअप और लुक को लेकर सजग रही हैं। ज्यादातर जगहों में सोनम को अपने बेहतरीन ड्रेसिंग सेंस की वजह से तारीफें ही मिली हैं। 

हालांकि ऐसा बहुत कम मौका रहा है जब सोनम को उनके स्टाइलिंग सेंस के लिए कुछ बुरा कहा गया हो। सोनम का कॉन्फिडेंस अक्सर उनकी ड्रेसिंग सेंस से साफ नजर आता है। लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। 

अधिक मनोरंजन की खबरें