विद्या बालन ने फिल्म उद्योग में महिलाओं कद का ऊंचा किया हैं : श्रद्धा वाजपेयी
श्रद्धा वाजपेयी ने टी.सीरीज के लिए बन जा तू मेरी रानी गाने का रिमिक्स किया हैं।


मुंबई : विद्या बालन की फिल्म 'तुम्हारी सुलु' के गीत बन जा तू मेरी रानी के रिमिक्स वीडियो सॉन्ग में नज़र आने वाली अभिनेत्री श्रध्दा वाजपेयी ने न्यूज़ एजेंसी न्यूज़ हेल्पलाइन से बात करते हुए कहा किए विद्या बालन एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने फिल्म उद्योग में महिलाओं का कद ऊंचा किया हैं। 

विद्या बालन ने महिलाओं का बढ़ाया कद 
श्रद्धा वाजपेयी ने टी.सीरीज के लिए बन जा तू मेरी रानी गाने का रिमिक्स किया हैं।  यह गाना असल रूप से विद्या बालन की फिल्म 'तुम्हारी सुलु' का है जो विद्या बालन के ऊपर फिल्माया गया हैं। लेकिन अभी तक श्रद्धा को विद्या बालन से मिलने का मौक़ा नहीं बन पाया हैं। न्यूज़ हेल्पलाइन को उन्होंने बताया किए ष्मुझे अभी तक उनसे मिलने का मौका प्राप्त नहीं हो पाया हैं। मैं उनसे ज़रूर मिलना चाहूंगी क्यूंकि वो एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो फिल्म उद्योग में काफी प्रचिलित हैं। उन्ही के कारण महिलाओं पर केंद्रित फ़िल्में बनना शुरू हुई हैं। फिल्म उद्योग में महिलाओं को सम्मान दिलाया हैं। 

विद्या बालन है प्रतिभाशाली 
विद्या बालन बहुत ही प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं। जब वो पर्दे पर किरदार निभाती हैं तो उस किरदार में पूरी तरह से घुल.मिल जाती है ऐसा लगता ही नहीं कि पर्दे पर विद्या बालन हैं। मुझे लगता हैं उन्होंने मेरा काम ज़रूर देखा होगा जो मैंने उनकी फिल्म के लिए किया हैं। 

 'तुम्हारी सुलु' से आएगा मेरे करियर में बदलाव
फिल्म  'तुम्हारी सुलु' को दर्शको और फिल्म क्रिटिक्स से अच्छी प्रतिक्रया मिली हैं। श्रद्धा के लिए यह बहुत मायने रखता हैं उन्होंने न्यूज़ हेल्पलाइन को बताया कि इतनी बड़ी हिट फिल्म के लिए कोई भी काम करना करियर में बहुत मायने रखता हैं। मेरे जीवन में इस फिल्म से बदलाव ज़रूर आएगा। फिल्म की कहानी बहुत अच्छी हैं। हँसते हुए उन्होंने कहाए गुरु रंधावा का हर गाना बहुत अच्छा रहा हैं और वही देखते हुए मैंने उनके गाने में काम किया। 

जल्द ही अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में करेंगी घोषणा 
अपने आगामी प्रोजेक्ट के बारे में  बात करते हुए उन्होंने कहाए ष्मैं कई प्रोजेक्टों पर काम कर रही हूँ पर उनका नाम लेने का सही वक़्त यह नहीं हैं। लेकिन मैं कई और म्यूजिक वीडियो के लिए काम कर रही हूँ। 
बन जा तू मेरी रानी गाने को गुरु रंधावा द्वारा गाया गया हैं और डीजे चेतस द्वारा गीत को रिमिक्स किया गया हैं। 


अधिक मनोरंजन की खबरें