शशि कपूर का आज 12 बजे होगा अंतिम संस्कार
शशि कपूर का आज 12 बजे होगा अंतिम संस्कार


मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और फिल्म निर्माता शशि कपूर का सोमवार को निधन हो गया। आज दोपहर 12 बजे अंतिम संस्कार किया जाएगा। सैफ अली खान, करीना कपूर खान, ऋषि कपूर, काजोल और तमाम कपूर परिवार शशि कपूर को भावभीनी श्रद्धांजलि देने उनके घर पहुंचे है। साथ ही फिल्मी हस्तियों ने भी उन्हें अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की है।

शशि कपूर की साथी कलाकार सिमी ग्रेवाल ने उनके निधन को एक युग का अंत बताया। इसके अलावा उनके सह अभिनेता रहे राजबब्बर, सुर सम्राज्ञी लता मंगेशकर, फिल्म निर्माता करण जौहर व हंसल मेहता ने भी अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की और कहा कि सर्वाधिक आकर्षक अभिनेता रहे शशि कपूर उनकी यादों में हमेशा बने रहेंगे।

शशि कपूर का सोमवार को कोकिलाबेन अस्पताल में 79 साल की उम्र में निधन हो गया। उन्हें कुछ समय पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शशि कपूर को कुछ बॉलीवुड हस्तियों ने ट्वीट कर श्रद्धांजलि अर्पित की।

अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल ने ट्वीट किया, मैं मेरे सह-कलाकार रहे शशि के निधन से बेहद दुखी हूं। कपूर खानदान की उस पीढ़ी का अंतिम चिराग बुझ गया। एक युग का अंत हो गया। उनकी फिल्में और बहुमूल्य यादें रह गई हैं।

राज बब्बर ने ट्वीट में कहा, दग्गज अभिनेता शशि कपूर जी के निधन से अत्यंत दुखी हूं। हमेशा आपका आकर्षक व्यक्तित्व व महानता याद रहेगी। आप हमारे दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे।
हंसल मेहता ने कहा, शशि कपूर की आत्मा को शांति मिले। आकर्षक व्यक्ति, बहादुर निर्माता, प्यारा अभिनेता व मेरा पड़ोसी अब नहीं रहा। आमिर खान ने अपने ट्वीट में कहा, शशि अंकल सिर्फ एक महान अभिनेता व एक उत्साही फिल्म निर्माता ही नहीं, बल्कि एक अद्भुत इंसान भी थे। उनके कार्य ने हमेशा भारतीय दर्शकों को खूब आनंद दिया है। भारतीय थिएटर के बारे में उनकी समझ विशाल थी। पृथ्वी थिएटर कलाकारों व दर्शकों दोनों का पसंदीदा स्थल है। उनका निधन हम सभी के लिए एक दुखद दिन है। मेरी संवेदनाएं संजना, कुनाल, करन व परिवार के हर सदस्य के साथ हैं। उनकी आत्मा को शांति मिले।

लता मंगेशकर ने कहा, शशि कपूर के निधन से मैं अत्यंत दुखी हूं। वह बहुत ही अच्छे इंसान थे। संजय दत्त ने कहा, इस इंडस्ट्री में उनके योगदान को याद रखा जाएगा। उनकी आत्मा को शांति मिले। शशि जी आप सदैव याद आएंगे।

अधिक मनोरंजन की खबरें