अब टीवी शो ‘इश्कबाज’ में दिखेगी ‘आधुनिक रामायण’, स्वार्थों की कसौटी पर तौला जायेगा तीन भाइयों का प्रेम
Kunal jai Singh


लखनऊ, स्टार प्लस के शो ‘इश्कबाज’ से तो आप वाकिफ ही होंगे अरे वही शो, जो सास बहु के ट्रेडिसनल लीक से हटकर तीन भाइयों के ‘शिवाय, ओंकारा, और रूद्र’ के आपसी प्रेम और विश्वाश की कहानी है. पर अब प्रेम के इस विश्वास पर लग चुकी है ‘स्वेतलाना’ की चोट. जो हर हाल में ओबराय मेंशन में मौजूद भाइयों के प्रेम को तोड़ना चाहती है और जिसकी शुरुवात शिवाय के ओबराय मेंशन छोड़ने से हो चुकी है.

जी हाँ ! कुछ ऐसी ही बदलती तस्वीरों के साथ आने वाले समय में टीवी शो ‘इश्कबाज’ अपने ट्रैक को बदलेगा. इश्कबाज की कहानी में क्या बदलाव हो रहे है और कैसे स्वार्थों की रोटी के बीच तीन भाइयों का अमर प्रेम बरकार रहेगा इसी पर चर्चा करने के लिए आज राजधानी के होटल ताज में मौजूद थे इश्कबाज के शिवाय यानि ‘कुणाल जय सिंह’.

मीडिया के साथ बातचीत में कुणाल ने कहा कि अब हमारा शो अब एक नये ट्रैक पर आने जा रहा है जहाँ स्वार्थों की कसौटी पर भाइयों के प्रेम को तौला जायेगा. उन्होंने कहा कि आने वाले समय ये शो रामायण के आधुनिक रूप में दिखेगा जहाँ आधुनिक भरत अपने राम के वनवास यानि मेरे (ओबराय मेंशन) में लौटने का इंतज़ार करेगा और इस दौरान आधुनिक भरत के क्रियाकलाप वही होंगे जो रामायण के भरत में थे.

उन्होंने कहा कि, ढेरों ड्रामे और सस्पेंस में समाये हमारे इस शो का अगला ट्रैक निश्चित तौर पर शो के दर्शकों को पसंद आएगा क्योकि इस शो में ओबराय मेंशन के भीतर कुछ ऐसे छिपे राज है जो खुलकर सामने नहीं आ सकते जिसके चलते आदर्श में बेटे के रूप में शिवाय घर छोड़ का मजबूर है. अब वो छिपे हुए राज क्या है, क्यों रामरूपी शिवाय को अपना ही घर छोड़ना पड़ता है और कैसे आधुनिक भरत और लक्ष्मण अपने राम का साथ निभाते है ये जानने के लिए आपको हर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे स्टार प्लस लगाना होगा जहाँ बदलते हर दिन के साथ इस शो की कहानी न केवल रोचक होगी बल्कि आपको अगले दिन का इंतज़ार करने पर भी विवश कर देगी.

अधिक मनोरंजन की खबरें