एशिया की सबसे 'सेक्सी महिला' प्रियंका चोपड़ा
भारत की छोटे पर्दे की स्टार निया शर्मा दूसरे स्थान पर रहीं.


नई दिल्ली : प्रियंका चोपड़ा अभिनय के साथ-साथ सौन्दर्य की दुनिया में टॉप पर चल रही हैं. प्रियंका की खूबसूरती का लोहा भारत ही नहीं विदेशी में भी माना जा रहा है. प्रियंका चोपड़ा को ब्रिटेन में एक सालाना चुनाव में एशिया की सबसे सेक्सी महिला माना गया है. लंदन के साप्ताहिक समाचारपत्र ईस्टर्न आई द्वारा कराए गए '50 सेक्सिएस्ट एशियन वुमन' चुनाव में क्वांटिको अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा शीर्ष पर हैं. उन्होंने रिकॉर्ड बनाते हुए पांचवी बार इस टाइटल को हासिल किया है. अभिनेत्री ने इस ऑनलाइन चुनाव में उनके लिए वोट करने वाले सभी लोगों का शुक्रिया अदा करते हुए कहा, 'मैं इसका क्रेडिट नहीं ले सकती हूं. इसका क्रेडिट मेरे जेनेटिक्स और आपकी नजर को जाता है. मैं इसके लिए आभारी हूं और आगे इसको बनाए रखना महत्वपूर्ण है.' 

'ईस्टर्न आई' के एंटरटेनमेंट एडिटर और '50 सेक्सिएस्ट एशियन वुमन' के संस्थापक असजाद नजीर ने चोपड़ा को सुंदर, दिमाग वाली, बहादुर और अच्छी दिल' वाली महिला का मिश्रण बताया है.

भारत की छोटे पर्दे की स्टार निया शर्मा दूसरे स्थान पर रहीं. निया शर्मा ने कहा है कि अब वह चोपड़ा जैसी ऊंचाई तक पहुंचने का साहस कर सकती हैं. निया शर्मा 'एक हज़ारों में मेरी बहना है' के लिये जानी जाती है. वर्तमान में ज़ी टीवी के एक धारावाहिक 'जमाई राजा' में रोशनी का किरदार निभा रही हैं. निया दिल्ली की लड़की हैं और उन्होंने पत्रकारिता की डिग्री हासिल की है. 



उनका असली नाम नेहा शर्मा है. सामान्य नाम होने की वजह से उन्होंने अपना नाम नेहा से बदलकर निया कर लिया. 2016 में भी ईस्टर्न आई की सूची में वह तीसरे स्थान पर थीं. निया खतरों के खिलाड़ी में शिरकत कर चुकी हैं. इस सूची में दीपिक पादुकोण तीसरे स्थान, आलिया भट्ट चौथे स्थान और पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान पांचवें स्थान पर हैं. वहीं इस सूची में कैटरीना कैफ का स्थान सातवां और श्रद्धा कपूर का स्थान आठवां है.

अधिक मनोरंजन की खबरें