कामेडी का फुल डोज़ है कलर्स का शो  'बेलन वाली बहू', देखते छूटेगी आपकी ‘हंसी’
Belan wali bahu


लखनऊ, अगर आप ड्रामे वाली कामेडी शो के तलबगार है तो यकीन मानिये कलर्स चैनल लेकर आ रहा है आपके एक लिए एक ऐसा शो जो देगा आपको कॉमेडी और ड्रामे का एक ऐसा काकटेल जिसे देखते ही आपके हंसी के फव्वारे छूटेंगे. जी हाँ ! शो का नाम है “बेलन वाली बहू”. जो देखने को मिलेगा आपको 15 जनवरी से हर सोम से शुक्रवार को सिर्फ और सिर्फ कलर्स चैनल पर.

शो के प्रमोशन के सिलसिले में आये राजधानी आये शो के कास्ट और जाने-माने एक्टर सुधीर पाण्डेय और एक्ट्रेस भावना बलसावर ने शो से जुडी दिल्चस जानकारियाँ मीडिया शेयर की.

दोनों एक्ट्रेस ने संयुक्त रूप से बताया कि ये शो ‘ड्रामा विद कामेडी’ पर बेस्ड है जो शुद्ध पारिवारिक माहौल में आपको हंसी का खजाना देगा. शो की शुरुवात इंदौर के अवस्थी परिवार से होती है जिसका घर बेहद पुराना है और रेलवे लाइन के बिलकुल बगल में. जब गाड़ी गुजरती है तो घर हिलने लगता है. इसके कारण घर का सामान गिरने लगता है. खाना खाते हुए लोग घर का सामान बचाते हैं. अवस्थी परिवार के बड़े लड़के अमरनाथ जिसका घर का नाम होता है ‘लड्डू’. अमरनाथ उर्फ़ लड्डू की शादी रूपा अवस्थी से होती है और यही शुरू हो जाता है अवस्थी परिवार में ‘बेलन’ का खास रोल.

पर बेलन के इस खास रोल में भी एक ट्विस्ट है. ये बेलन कोई आम गृहणी वाला बेलन नहीं जो बात-बात अपने पति पर चलता हो बल्कि इस बेलन का ताल्लुख बड़े लड़के “लड्डू” की मौत से शुरू होता और फिर ये धीरे-धीरे अपने रोल में उभरकर सामने आता है. अब इस पूरे कामेडी वाले ड्रामा शो में बेलन क्या क्या गुल खिलाता है ये तो आपको शो देखते-देखते ही पता चलेगा. फिलहाल हम सिर्फ इतना बता सकते है इस शो में एक एंगल सुपर नेचुरल पवार भी है. पर ये कोई आम भूतिया शो कि तरह नहीं होगा बल्कि ये भी ‘फुल तो कामेडी’ होगा. जिसमे लड्डू का भूत शो की लीड करेक्टर रूपा अवस्थी यानि अपनी पत्नी  को उसके मुश्किल समय में गाइड करेगा पर स्वभाव की केयरलेस रूपा हर बार कुछ न कुछ ऐसा कर देती है कि आप हंसी के डोज से फुल हो जायेंगे.  

शो में अपने किरदार के विषय में बात करते हुए एक्टर सुधीर पाण्डेय ने कहा कि कि इसमें मैं दादा जी के रोल में हूँ जो की बीमार है और व्हील चेयर पर जीवन काट रहा है. पर ये बीमारी भी जरुरत से ज्यादा शो आफ यानि मैं खुद जितना बीमार दिखाता हूँ वास्तव में उतना बीमार होता नहीं हूँ. अब क्यों अपने ही अवस्थी परिवार में अपनी बीमारी को बढ़ा चढ़कर दिखा रहा हूँ ये आपको तभी पता चलेगा जब आप शो देखेंगे. पर इतना जरुर बताऊंगा कि ये बीमारी को बढ़ा चढ़ाकर अपने ही परिवार ने दिखाना कोई पारिवारिक मन-मिटाव का मामला नहीं बल्कि शो का ये भी एक ऐसा एंगल है जो कि कामेडी के डोज से भरपूर है. शो में रूपा अवस्थी का रोल क्रिस्टल डिसूझा कर रही है जबकि अमरनाथ उर्फ़ लड्डू का रोल धीरज सरना कर रहे है. धीरज सरना ही इस शो के लेखक व सह निर्देशक भी है.

तो फिर देर किस बात की, तैयार हो जाइये 15 जनवरी से “बेलन वाली बहू” में कामेडी का फुल डोज लेने के लिए. हर सोम से शुक्रवार रात 10:30 बजे सिर्फ कलर्स पर.        


अधिक मनोरंजन की खबरें