बिग बॉस 11 : हर इमोशन में खुद को संभालती दिखीं हिना खान
बिग बॉस 11 की शुरुआत 1 अक्टूबर 2017 को हुई थी और अब यह शो खत्म होने वाला है.


नई दिल्ली : बिग बॉस 11 की शुरुआत 1 अक्टूबर 2017 को हुई थी और अब यह शो खत्म होने वाला है. 14 जनवरी को शो का फिनाले होगा और इसके चार फाइनलिस्ट हिना खान, शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता और पुनीष शर्मा हैं. यूं तो घर में सभी सदस्यों की जर्नी काफी अलग और दिलचस्प रही, लेकिन घर में शुरुआत से ही हिना खान का नाम सुर्खियों में रहा. वह लगातार शो में नजर आती रहीं हैं और कई बार अपनी बातों की वजह से उन्हें दर्शकों के गुस्से का भी शिकार होना पड़ा है. इसी बीच देखें हिना खान का बिग बॉस के घर में फिनाले तक का खूबसूरत सफर.

दोस्ती से लेकर लड़ाई तक सब रंग में दिखीं हिना
हिना खान की शो में प्रियांक शर्मा से दोस्ती हुई. उसके बाद घर में पड़ोसी के तौर पर लव त्यागी की एंट्री हुई और लव त्यागी से भी धीरे-धीरे उनकी दोस्ती हो गई. भले ही प्रियांक पहले हफ्ते में ही घर से बाहर हो गए हों लेकिन उनके घर में वापस आने के बाद हिना उन्हें कई बार सपोर्ट करती हुई नजर आईं और वह लव को भी सपोर्ट करती रहीं. हालांकि, कहीं न कहीं गुजरते वक्त के साथ हिना और प्रियांक के बीच कुछ छोटी-मोटी लड़ाइयां हुईं लेकिन अंत में दोनों ने एक दूसरे को माफ कर दिया. इसके अलावा अर्शी और शिल्पा से भी वह घर में काफी वक्त तक बात करती नहीं नजर आईं लेकिन अर्शी और हिना पिछले कुछ हफ्तों में काफी अच्छे दोस्त बने हुए नजर आए. इसके अलावा आखिरी हफ्ते तक आते-आते हिना की शिल्पा से भी थोड़ी बहुत बातें होना शुरू हुईं लेकिन दोनों दोस्त नहीं बन पाए. 

शो के पहले हफ्ते में हिना, विकास भी काफी अच्छे दोस्त बने नजर आए लेकिन विकास और शिल्पा की लड़ाई के बीच, हिना की भी विकास से लड़ाई हो गई जिसके बाद दोनों के बीच दोस्ती तो नहीं हो पाई लेकिन कई मौकों पर दोनों एक साथ भी नजर आए. हालांकि, हिना ने हमेशा खुद की सुनी और विकास द मास्टरमाइंड की बातों को मानने से साफ इंकार कर दिया. जाते- जाते हिना और लव की पूरे सीजन नजर आई दोस्ती में भी तकरार नजर आई थी. घर में हिना कभी हंस्ती हुई तो कभी रोती हुई भी नजर आईं, लेकिन अब यह सफर खत्म होने वाला है और 14 जनवरी को बिग बॉस 11 के विनर का पता चलने वाला है.

बता दें, जाते-जाते भी हिना के लिए घर में रहना काफी मुश्किल हो गया क्योंकि बिग बॉस द्वारा दिए गए टास्क में विकास ने शिल्पा को अपनी तरफ करते हुए हिना को हराने की कोशिश की लेकिन वह अपने इस प्लान में नाकाम रहे. हालांकि, विकास और शिल्पा के इस व्यवार से हिना काफी परेशान दिखाई दीं और वह रोती हुई भी नजर आईं. खैर वह भी अब जल्द से जल्द बिग बॉस के घर से बाहर निकलने का इंतजार कर रही हैं. बिग बॉस की अपडेट्स के लिए बने रहिए जी न्यूज के साथ. 

अधिक मनोरंजन की खबरें