यहां वेलेंटाइन डे पर हर साल होती है बॉलीवुड अभिनेत्रियों की पूजा, वर्जिन स्टूडेंट्स होते हैं शामिल
इस कॉलेज में वर्जिन ट्री के नीचे अभिनेत्रियों की तस्वीर सजा उनकी पूजा करते हैं. कंडोम में पानी भरकर उन्हें गुब्बारों की तरह सजाते हैं. पूजा करने वालों को 6 सप्ताह के भीतर प्यार मिल जाता है और सालभर के अंदर वर्जिनिटी भंग हो जाती है.


इन दिनों हवाओं में भी इश्क का नशा घुला हुआ है. प्यार से अनजान लोग भी प्यार को पाने के लिए कई जतन कर रहे हैं. हिंदू कॉलेज में भी वेलेंटाइन डे मनाया जा रहा है, जहां हर साल की तरह इस दफे भी वर्जिन ट्री की पूजा की जाएगी. इस पूजा में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस दमदमी माई होंगी, वहीं अभिनेता रणवीर सिंह को लव गुरु बनाया गया है. लव गुरु बनाने की इसी साल शुरुआत की गई है.

बड़ी है मान्यता
हिंदू कॉलेज में एक कीकर का पेड़ जमाने से लवर्स पॉइंट के नाम से मशहूर रहा है. इसे वर्जिन ट्री के नाम से भी जाना जाता है. हर साल इस पेड़ को पूजा जाता है और किसी न किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस को दमदमी माई बनाकर उसकी तस्वीर पेड़ के नीचे सजाई जाती है. माना जाता है कि विधि-विधान से वर्जिन ट्री और माता दमदमी की पूजा से छह हफ्ते के भीतर ही प्यार मिल जाता है और सालभर के भीतर वर्जिनिटी भी भंग हो जाती है. हर साल की तरह इस साल भी कई अभिनेत्रियों का नाम दमदमी माता के लिए प्रस्तावित किया गया जिसमें से स्टुडेंट्स ने जैकलीन का नाम चुना. प्यार के मामले में कई लोगों के आदर्श रणवीर सिंह को लव गुरु माना गया. लव गुरु का चुनाव छात्राओं की पसंद से किया गया.

ऐसे होती है पूजा
वर्जिन ट्री को सजाने के लिए कंडोम को गुब्बारों की तरह फुलाकर सजाया जाता है. हर साल की तरह मिस्टर फ्रेशर इस पेड़ की पूजा करेगा. इसके लिए वह बाकायदा धोती पहनकर तैयार होता है और आरती की थाल सजाकर पेड़ और दमदमी माई की आरती करता है. सारी रस्में पूरी होने के बाद पेड़ पर सजे कंडोम के गुब्बारों को फोड़ दिया जाएगा. मान्यता है कि जिनपर भी गुब्बारों में भरा पानी जाता है, उन्हें जल्दी ही अपना प्यार मिल जाता है.

अधिक मनोरंजन की खबरें