टल्ली होकर की है सपना चौधरी ने बॉलीवुड में एंट्री, आइटम नंबर हो रहा है वायरल
Sapna Chaudhari


बिग बॉस-11 के बाद से सपना चौधरी के फैंस को इंतजार है उनके बॉलीवुड डेब्यू का. अब इंतजार की घड़ियां खत्म हो गई हैं. बतौर डांसर सपना चौधरी का बॉलीवुड डेब्यू सॉन्ग रिलीज हो गया है. फिल्म वीरे की वेडिंग में सपना चौधरी ने आइटम नंबर किया है. गुरुवार को ये नंबर रिलीज किया गया है. गाने के बोल हैं 'हट जा ताऊ'. हरियाणवी पृष्ठभूमि के लोगों में ये गाना सिग्नेचर टोन की तरह इस्तेमाल किया जाता है. इस गाने को बॉलीवुड अंदाज में इस फिल्म में इस्तेमाल किया गया है, हालांकि सपना इस गाने में वो जादू नहीं कर पाई हैं, जो स्टेज पर उनकी परफॉर्मेंस में नजर आता है.

इसे सुनिधि चौहान ने गाया है. गाने को शुरुआत से देखने पर आपकी आंखें लगातार सपना को ढूंढती रहती हैं, लेकिन उनकी एंट्री पूरे एक मिनट बाद होती है. इस एंट्री में भी वो बात नहीं दिखती, जो उनके डांस को अमूमन देखकर सामने आती है.

इस गाने में वह काफी मोटी और ज्यादा उम्र की महिला की तरह नजर आ रही हैं. जबकि उनकी अब तक पॉपुलर रहीं डांस परफॉर्मेंसेज में वह काफी आकर्षक और जबरदस्त डांस करती हुई नजर आती रही हैं.



बता दें कि पुलकित सम्राट और जिमी शेरगिल स्टारर यह फिल्म 9 मार्च को रिलीज होनी है. बीते दिनों ही फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च किया गया था. इसमें फिर एक बार जिमी शेरगिल अपने मस्त कॉमिक अंदाज में लुभाते दिख रहे हैं. फिल्म होली के मौके पर 2 मार्च को रिलीज होगी.

अधिक मनोरंजन की खबरें

मेलबर्न फिल्म फेस्टिवल में रानी मुखर्जी का जलवा, मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड..

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी को 'हिचकी' में उनके किरदार के लिए 'इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न' (आईएफएफएम) ......