टूटे दिल से एकता कपूर ने बनाया था कसौटी जिंदगी की, अब लाएंगी दूसरा सीजन
Demo Pic


मुंबई, एकता कपूर ने हिंदी टेलीविजन के लिए कई आइकॉनिक शोज बनाए हैं. ऐसे शोज जिन्होंने दर्शकों का प्यार तो पाया ही, टीआरपी के रिकॉर्ड भी तोड़े. क्योंकि सास भी कभी बहू थी, कहानी घर-घर की और कसौटी जिंदगी जैसे शोज इस लिस्ट के सिर्फ तीन नाम भर हैं.

इन शोज के जरिये एकता कपूर तो पॉपुलर हुई हीं, शोज में लीड रोल प्ले करने वाले एक्टर्स के सितारे भी बुलंद हुए. साक्षी तंवर, स्मृति ईरानी, उर्वशी ढोलकिया, रोनित रॉय और श्वेता तिवारी के करियर को बुलंदियों पर पहुंचाने में एकता कपूर का अहम रोल कहा जा सकता है. अब खबर है कि एकता अपने इन शोज को वापस लाने की तैयारी में हैं.

हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी की एक तस्वीर शेयर करते हुए लंबी पोस्ट लिखी. उन्होंने लिखा है- 2001 में अपने टूटे दिल से मैंने ये लिखा था...अब17 साल बाद इसे रीबूट करती हैं...नौ साल तक चले अपने इस सबसे सक्सेसफुल लव सागा को फिर ला रही हूं. अब अपने टूटे हुए दिल को मैं एक आर्ट में तब्दील करुंगी. इस पोस्ट के साथ उन्होंने हैशटैग में लिखा है नेम्सटूबीअनाउंसड.

इस पोस्ट से साफ है कि एकता कपूर कसौटी जिंदगी का दूसरा पार्ट लाने की तैयारी कर रही हैं और इसका नाम सोच रही हैं. उन्होंने ये भी लिखा है कि उनकी अनाउंसमेंट का इंतजार करें. प्रेरना, मिस्टर बजाज और अनुराग के प्रेम त्रिकोण की इस कहानी को दर्शकों ने नौ साल तक प्यार दिया...इस शो से उर्वशी ढोलकिया बतौर कोमोलिका इस तरह पॉपुलर हुईं कि उन्हें आज भी इसी नाम से ज्यादा जाना जाता है.

अधिक मनोरंजन की खबरें