फिल्म रिव्यू: परी में अनुष्का शर्मा की दिखी दमदार एक्टिंग
फिल्म रिव्यू: परी में अनुष्का शर्मा की दिखी दमदार एक्टिंग


अभिनेत्री के तौर पर अनुष्का शर्मा ने बी टाउन के कई बड़े सितारों जैसे शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान के साथ काम किया है। अब एक बार फिर से अनुष्का अलग ही अंदाज में डराने के लिए तैयार हैं।  फिल्म के टीज़र और पोस्टर्स ने तो पहले से ही तहलका मचा रखा था। इस फिल्म से डायरेक्शन के क्षेत्र में प्रोसित रॉय ने कदम रखा है।

कहानी :-
परी की कहानी शुरुआत कोलकाता से होती है जब रुखसाना (अनुष्का शर्मा) की अम्मी अर्नब (परमब्रत चटोपाध्याय) की गाड़ी से टकरा जाती हैं और उनकी मौत हो जाती है। पुलिस जब अपनी तहकीकात शुरू करती है तब जंगल के अंदर एक झोपड़ी सरीखे घर के अंदर रुखसाना मिलती है जहां उसके पैर लोहे की जंजीर से बंधे हुए हैं। घर में किसी के ना होने की वजह से अर्नब उसे अपने घर लाकर उसे सहारा देता है। 


उसके बाद कहानी फ्लैशबैक में बांग्लादेश के एक गांव में जाती है जहां डाक्टर कासिम अली (रजत कपूर) के किरदार से दर्शकों से परिचय कराया जाता है। कासिम अली एक प्रोफेसर हैं और इफरित जिसे एक तरह से मुस्लिम परिवेश में शैतान कहा जा सकता है उसको जड़ से नेस्तनाबूद करने के पीछे लगे हुए हैं। इसी के चलते उनका बांग्लादेश से कोलकाता आना होता है और जब उनकी मुलाकात रुखसाना से होती है तब चीजें बदल जाती है।

क्यों देख सकते हैं? अनुष्का शर्मा के शानदार परफॉर्मेंस के लिए यह फिल्म देखी जा सकती है अगर आप अनुष्का के फैन है तो जबरदस्त मेहनत करती अनुष्का को देखना वाकई एक अनुभव है! फिल्म के कुछ हिस्से आपको डराने में कामयाब हो जाते हैं। फिल्म की सिनेमेटोग्राफी शानदार है! परी का किरदार जिस तरह से गढ़ा गया है वह सराहनीय है!

फिल्म का नाम : परी
डायरेक्टर: प्रोसित रॉय
स्टार कास्ट: अनुष्का शर्मा , परम्ब्रता चैटर्जी, रिताभरी चक्रबर्ती, मानसी मुल्तानी, रजत कपूर
अवधि: 2 घंटा 16 मिनट
सर्टिफिकेट: A
रेटिंग:3 स्टार

अधिक मनोरंजन की खबरें