जाह्नवी-खुशी पर भद्दे कमेंट्स से भड़कीं अंशुला, बोलीं- मेरी बहनों को ऐसा न बोलें
arjun-with-anshula-kapoor


जीते जी भले ही अर्जुन कपूर और अंशुला के रिश्ते अपनी सौतेली मां से ठीक न रहे हों लेकिन उनकी मौत के बाद दोनों उनकी बेटियों के प्रति अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभा रहे हैं. श्रीदेवी के जाने के बाद दोनों बोनी कपूर, जाह्नवी और खुशी का पूरा ख्याल रख रहे हैं.

मुंबई, अंशुला कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की जिस पर अर्जुन के किसी फैन ने श्रीदेवी और उनकी बेटियों के खिलाफ कमेंट कर दिया. यह कमेंट देख अंशुला को गुस्सा आ गया. उन्होंने न सिर्फ उस फैन का कमेंट डिलीट किया बल्कि उसे करारा जवाब देते हुए कहा, "मेरी बहनों के खिलाफ ऐसी भद्दी बातें न लिखें."

अंशुला ने जवाब में लिखा, "मेरी बहनों के लिए ऐसी अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने से बचें. मुझे यह पसंद नहीं है और इसलिए मैंने आपके कमेंट को हटा दिया है. मैं आपके मेरे और अर्जुन को लेकर जुनून और प्यार के लिए आभारी हूं. कृपया खुशी फैलाएं और अच्छा माहौल बनाएं. प्यार के लिए शुक्र‍िया.'

अंशुला के इस पोस्ट पर फैन्स अर्जुन कपूर और उन्हें अपने परिवार को सपोर्ट करने के लिए खूब सराहना कर रहे हैं. श्रीदेवी की मौत के बाद अर्जुन और अंशुला जिस तर‍ह से अपने पिता बोनी कपूर और बहनों को सपोर्ट करते नजर आए हैं इसके लिए दोनों को खूब तारीफें मिल रही हैं. परिवार की इस मुश्किल घड़ी में तमाम कड़वाहट को भुलाकर अर्जुन कपूर और अंशुला बोनी कपूर के साथ हर वक्त साथ खड़े नजर आए थे.बता दें कि बोनी कपूर ने भी अर्जुन और अंशुला के सपोर्ट को लेकर ट्वीट किया था.

अधिक मनोरंजन की खबरें