इरफान खान को हुई गंभीर बीमारी, प्रशंसको से मांगी दुुुुआ
Irfan Khan


मुंबई, इरफान खान को किसी बीमारी ने जकड़ लिया है.अभिनेता ने इस बात की जानकारी खुद अपने प्रशंसको से सोशल मीडिया पर साझा की.हालांकि इस पोस्ट में उन्होंने यह जिक्र नहीं किया है कि उन्हें हुआ क्या है ? लेकिन उन्होंने अपनी पोस्ट में अपने प्रशंसको से बेस्ट विशेज मांगी हैं, जिससे वह जल्द ही पहले की तरह बेहतर हो सकें.

इरफान ने पोस्ट में लिखा है, 'कभी-कभी आप एसे झटके के साथ उठते हैं कि आपकी जिंदगी आपको हिला कर रख देती है. मेरी जिंदगी के पिछले 15 दिन एक सस्पेंस स्टोरी की तरह रहे हैं. मुझे नहीं पता था कि दुर्लभ कहानियों की मेरी खोज मुझे एक दुर्लभ बीमारी तक पहुंचा देगी.मैंने कभी हार नहीं मानी है और हमेशा अपनी पसंद के लिए लड़ता आया हूं और आगे भी ऐसा ही करूंगा. मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं हम सबसे अच्छे तरीके से इससे निपटने की कोशिश कर रहे हैं. तब तक आप लोग कृपया कुछ अंदाजा न लगाएं क्योंकि हफ्ते-दस दिन में जब सभी जांच के रिपोर्ट्स आ जाएंगे तब मैं खुद ही अपनी कहानी आपको बताऊंगा. तब तक के लिए मेरे लिए दुआ करें.'

बता दें कि कुछ दिन पहले इरफान खान को जॉन्डिस का पता चला था. इसके बाद डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी थी. फिलहाल इरफान अपनी नई फिल्म 'ब्लैकमेल' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में वक ऐसे पति की भूमिका निभा रहे हैं, जो अपनी पत्नी की बेवफाई से ब्लैकमेलर बन जाता है.

अधिक मनोरंजन की खबरें