श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी ने कुछ यूं मनाया बर्थडे, VIRAL हो गईं तस्वीरें
Jhanvi-Kapoor


मुंबई, बॉलीवुड में कदम रखने को तैयार श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने मंगलवार को अपना 21वां बर्थडे मनाया. मां को खोने के गम में डूबीं जाह्नवी ने ये जश्न इस तरह मनाया कि हर कोई उनके इस अंदाज से प्रभावित है और उनकी तारीफ कर रहा है.

दरअसल जाह्नवी इस मौके पर एक वृद्ध आश्रम गई थीं. सादे से लिबाज में यहां पहुंची इस एक्ट्रेस ने अपने परिवार से दूर रह रहे बुजुर्गों से आशीर्वाद लिया और उनके साथ समय बिताया. मानसिक तौर पर ये उनके लिए काफी सुकून भरा रहा होगा, क्योंकि उनके चेहरे पर आप वो भाव आसानी से देख सकते हैं. जाह्नवी के इस 'खूबसूरत जश्न' की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

जाह्नवी ने इस मौके पर अपनी मां को याद करते हुए एक पोस्ट भी लिखी थी. उन्होंने लिखा, 'मैंने और खुशी ने अपनी मां खो दी, लेकिन पापा ने अपनी जान खो दी है. वह सिर्फ एक एक्ट्रेस, मां या पत्नी नहीं, बल्कि उससे बहुत  ज्यादा थीं. वह अपने हर किरदार में बेस्ट और बेमिसाल थीं. उनकी जिंदगी में प्यार देना और प्यार पाना अहमियत रखता था. लोगों के लिए अच्छा और दयालु होना और कभी भी निराशा, फ्रस्टेशन या जलन क्या होती है वो नहीं समझती थीं. इसलिए वो जैसी थीं उन्हें उसी तरह प्यार दें'. 

'ये बात शायद उन्हें उनकी मौत के बाद भी खुश रख सके और उन्हें ये लगे कि उन्होंने कभी आपको कुछ दिया था. केवल अच्छे से भरें और केवल प्रेम दें यह उसे खुश करने के लिए, यह जानना कि मृत्यु में भी, उसने आपको सब कुछ दिया था. पिछले कुछ दिनों में हमें प्यार और सहायता के लिए धन्यवाद. ये हमें आशा और ताकत दे रहा है और हम आपका जितना शुक्रिया अदा करें उतना कम होगा.'



अधिक मनोरंजन की खबरें