चीनी बॉक्स ऑफिस पर सेंचुरी पूरी करने वाला है 'बजरंगी भाईजान'
इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है और फिल्म की कहानी सलमान खान और हर्षाली मल्होत्रा के ऊपर आधारित है.


नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' कुछ वक्त पहले ही चीन में रिलीज हुई है और फिल्म चीनी बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है और जल्द ही 100 करोड क्लब में शामिल होने वाली है. बता दें, बॉलीवुड से आमिर खान ऐसे पहले एक्टर हैं जिनकी फिल्म को चीन में रिलीज किया गया. इसके बाद अब सलमान खान ने भी आमिर की राह पर चलते हुए अपनी फिल्म को चीन में रिलीज किया. फिल्म को चीन में काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. बता दें, यह फिल्म 2015 में भारत में रिलीज हुई थी. 

इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है और फिल्म की कहानी सलमान खान और हर्षाली मल्होत्रा के ऊपर आधारित है. इसमें हर्षाली एक ऐसी बच्ची की भूमिका निभा रही है जो बोल नहीं सकती और वह अपने परिवार से बिछड़ जाती है. जिसके बाद सलमान खान उसकी जिम्मेदारी उठाते हैं और उसे उसके घर तक पहुंचाने के लिए पाकिस्तान जाते हैं. इस फिल्म ने चीन में अब तक 91.07 करोड़ का कारोबार किया है और लगातार अच्छी कमाई कर रही है. फिल्म 2 मार्च को चीन में रिलीज की गई थी. 

बता दें इस फिल्म ने देशभर में भी अच्छी कमाई की थी. इस फिल्म ने भारत में 320.34 करोड़ का कारोबार किया था. वहीं वर्क फ्रंट पर बात करें तो सलमान खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन रेमो डीसूजा कर रहे हैं और फिल्म में बॉबी देओल भी अहम भूमिका मे हैं. इसके अलावा सलमान जल्द ही टीवी पर दस का दम में भी नजर आएंगे. 

अधिक मनोरंजन की खबरें