फिल्म रिव्यू: हेट स्टोरी-4 लव,ड्रामा,थ्रिलर और सस्पेंस से हैं भरपूर
फिल्म रिव्यू: हेट स्टोरी-4 लव,ड्रामा,थ्रिलर और सस्पेंस से हैं भरपूर


मुंबई। शुक्रवार यानि बड़े पर्दे पर फिल्म रिलीजिंग का दिन। आज बड़े पर्दे पर हेट स्टोरी सीरिज की फिल्म हेट स्टोरी-4 रिलीज हुई हैं। इस फिल्म में उर्वशी रौतेला, करण वाही, इहाना और विवान हैं। फिल्म में उर्वशी और करण के अलावा गुलशन ग्रोवर भी है। टी-सीरीज की पेशकश ‘हेट स्टोरी 4’ में आपको साल 2005 का फेमस सॉन्ग ‘आशिक बनाया आपने’ सुनने और देखने को भी मिलेगा।वैसे दर्शकों को फिल्म के गाने पहले से ही खूब पसंद आए हैं। उर्वशी की इस फिल्म में रोमांस के अलावा ड्रामा, थ्रिलर और सस्पेंस भी मौजूद है।

कहानी 
उर्वशी रौतेला हिरोइन बनना चाहती हैं और उनकी इस चाहत से टकराता है एक ऐसा खास इंसान (करण वाही) जोकि फैशन फोटोग्राफर है। दोनों मिलते हैं और दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगते हैं। इस फैशन फोटोग्राफर का एक भाई (विवान) भी है। विवान बहुत पैसे वाला है और उसके पाद दौलत की कोई कमी नहीं है। विवान की पहले से एक गर्लफ्रेंड (इहाना) है, लेकिन जब वो उर्वशी से मिलता है, तो उसे अपना दिल दे बैठता है। इसके बाद एक एक पार्टी में धोखे से विवान उर्वशी को नींद की गोलियां खिला देता है और उसके साथ रात भर सेक्स करता है।


वहीं होश आने पर वह कहती है कि इस बारे में उसके भाई को पता चलेगा तो क्या होगा? वहीं विवान उस लड़की को अपने साथ रहने के लिए कहता है। उर्वशी उसे ये याद दिलाती है कि उसकी एक गर्लफ्रेंड भी है। इस बीच करण को इस बारे में खबर हो जाती है और वह अपने भाई को इसका दोषी करार देता है। वहीं कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब पता चलता है कि ये सारा प्लान उर्वशी का ही होता है।

देखें या नहीं- फिल्म में जबरदस्त डायलॉग्स हैं, फिल्म को ए सर्टिफिकेट के साथ पास किया गया है। विशाल पांड्या के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है। यदि आप उर्वशी रौतेला के फैन्स हैं और आप लव, ड्रामा, थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर फिल्म देखना चाहते हैं तो ही फिल्म देखने जाए।

नाम: हेट स्टोरी 4 
डायरेक्टर: विशाल पांड्या 
कास्ट‍: उर्वशी रौतेला, करण वाही, इहाना ढिल्लो, गुलशन ग्रोवर
स्टार: 2.5 


अधिक मनोरंजन की खबरें