सिंगर आदित्य नारायण को पुलिस ने किया गिरफ्तार
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आदित्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 और 338 के तहत मामला दर्ज किया गया है।


मुंबई : सड़क दुर्घटना के मामले में गायक आदित्य नारायण को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह मामला ट्रैफिक नियमों की अनदेखी का है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आदित्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 और 338 के तहत मामला दर्ज किया गया है। गिरफ्तार करके उन्हें मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया है। 

आदित्य नारायण ने अपनी गाड़ी से एक ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में ऑटो के ड्राइवर और उसमें बैठे सवार को चोट लगी है। यह पहला मामला नहीं है जब आदित्य गलत कारणों से चर्चा में आए हैं। 

सिंगर-ऐक्टर-ऐंकर आदित्य पिछले साल एक एयरलाइंस के कर्मचारी को धमकी देने के लिए भी खबरों में आए थे। मामला रायपुर का था जहां वह सामान के लिए अतिरिक्त फीस लेने के लिए एक एयरलाइ्ंस के कर्मचारी से भिड़ गए थे। यह पूरा मामला कैमरे में कैद हो गया था। इससे पहले साल 2011 में भद्दे कॉमेंट्स करने के लिए एक लड़की ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया था। 

आदित्य नारायण फेमस सिंगर उदित नारायण के बेटे हैं। आज वह गायकी की दुनिया में अपनी अलग पहचान बना चुके हैं। वह लंबे समय से एक सिंगिंग रिऐलिटी शो को भी होस्ट कर रहे हैं। वह 1996 की फिल्म 'मासूम' समेत कई फिल्मों में बाल कलाकार के रूप में काम कर चुके हैं। ऐक्टर के तौर पर उन्होंने फिल्म 'शापित' से बॉलिवुड में डेब्यु किया था। 
Udit Narayan Son, Aditya Narayan Arrested

अधिक मनोरंजन की खबरें