जबरदस्त टर्न और ट्विस्ट से भरपूर है 19 मार्च से शुरू हो रहा कलर्स का नया शो ‘बेपनाह’
PC Colors TV new show Bepannaah


लखनऊ,  दोस्ती प्यार और शादी पर आधारित शोज तो आपने बहुत देखें होंगे पर क्या कभी ये देखा कि दोस्ती से प्यार और प्यार के बाद शादी में बदला रिश्ता कैसे चलता. किस तरह होता दाम्पत्य का निर्वहन. शायद नहीं क्योकि टीवी के रोमांटिक पर्दें इन बातों को कभी सामने लाया ही नहीं गया. पर अब कलर्स चैनल पहली बार अपने नये शो ‘बेपनाह’ के माध्यम से शादी के बाद के रिश्तों को भी आपके सामने लायेगा. ये शो होगा जो ड्रामा, सस्पेंस से भरपूर होगा और जहाँ शादी के बाद बदलती प्राथमिकताओं को बड़ी ही खूबसूरती के साथ दर्शाया जायेगा. 

19 मार्च से शुरू हो रहे इस के प्रमोशन के सिलसिले में लखनऊ आई शो की टीम ने बताया कि शो की शुरुवात यश (सेशबान अजीम) पूजा (नमिता दूबे) के शव के मिलने से होती है जहाँ जोया (जेनिफर विंगेट) और आदित्य (हर्षद चोपड़ा) को आश्चर्य इस बता पर होता है कि यश और पूजा ने एक दूसरे का हाथ पकड़ रखा है. आदित्य को लगता है उसकी पत्नी बेवा है जबकि जोया को लगता है कि ये ऐसा किसी परिस्थितिवश हुआ होगा. इन सबके बीच आदित्य और जोया करीब आते है और यही शुरू होती है ‘बेपनाह; की कमेस्ट्री. शो में जेनिफर विंगेट, हर्षद चोपड़ा. सेशबान अजीम, नमिता दूबे लीड रोल में है. 
        
शो में लीड रोल निभा रही जेनिफर विंगेट ने बताया कि इस शो में इंटेंस प्रेम कहानी नजर आएगी, जिसमें जबरदस्त टर्न और ट्विस्ट नजर आएंगे. उन्होंने कहा कि मैं शो का हिस्सा बनने को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित हूं और खुश भी. जेनिफर ने कहा कि 'बेपनाह' की कहानी बहुत ही इमोशनल और बांधकर रख देने वाली है. मैं अपने कैरेक्टर को स्क्रीन पर जिंदा करने के लिए मैं बहुत बेचैन हूं . जेनिफर के साथ इस सीरियल में हर्षद चोपड़ा (आदित्य), सहबान आजिम (यश) और नमिता दुबे (पूजा) भी अपनी एक्टिंग दिखाएंगे.

तो फिर देर किस बात की है अब तैयार हो जाये कलर्स के शो बेपनाह का लुत्फ़ उठाने के लिए. जो आ रहा है आपकी टीवी स्क्रीन पर 19 मार्च से हर सोम से शुक्र रात 9 बजे.   

अधिक मनोरंजन की खबरें