कामेडी के नये डोज़ से भरपूर है 16 साल बाद लौटा कामेडी शो 'खिचड़ी
Cast of star plus new comedy show Khichdi


लखनऊ, हास्य के दीवानों के लिए स्टार प्लस लेकर आया है कामेडी का नया शो ‘खिचड़ी’। जी हां एक ऐसा शो जो आपको हंसी के ठहाकों से लोट पोट कर देगा। शो के प्रमोशन के लिए राजधानी लखनऊ आये शो के स्टार कास्ट जयश्री (वंदना पाठक) और हिमांशु (जमनादास मजेठीया)  ने शो से जुड़ी दिलचस्प जानकारियां शेयर की। 

शो में हिमांशु का रोल निभा रहे जमनादास मजेठीया ने कहा कि ये शो 16 साल पहले आये कामेडी शो के खिचड़ी का सीक्वेल है। हिमांशु ने कहा कि 16 बाद आया ये शो एक बार फिर हास्य के तड़के से परिपूर्ण है।  उन्होंने कहा कि खिचड़ी एक स्वस्थ पारिवारिक कामेडी का शो जहां आपको कामेडी रील नही रियल नजर आयेगी. 

शो के कांसेप्ट की जानकारी देते हुए हिमांशु ने कहा कि ये एक सिटिकाम पारीख परिवार की कहानी है. सात लोगों ये अजीबोगरीब परिवार किसी के परिचय का मोहताज़ नहीं होगा. देखिये ! परिवार के बुजुर्ग (अनंग देसाई) को जिन्हें परिवार में लोग प्यार से बापूजी बुलाते है जो हर एपिसोड में अपने परिवार के लोगो को पागलपन करते हुए देखकर नाराज होते रहते है. प्रफुल्ल (राजीव मेहता) और हंसा (सुप्रिया पाठक ) की मतवाली ऑनस्क्रीन जोड़ी का पागलपान आपको हंसा हंसा के लोट-पोट कर देगा.

  

वही शो में जयश्री का रोल निभा रही गॉसिप की महारानी वंदना पाठक ने कहा कि ये शो अपने आप में  कामेडी का अल्टीमेटम शो है जो पूर्णयतः पारिवारिक माहौल पर आधारित है। उन्होंने कहा कि 16 साल बाद वापस आया ये शो अपने एक नए रूप में क्योकि 16 साल पहले के शो सिर्फ 5 लोगो की कहानी पर बेस्ड था पर आज की खिचड़ी सिर्फ चुनींदा लोगों पर बेस्ड नही बल्कि यहां हर हफ्ते आपको कोई न कोई गेस्ट अप्परेंस मिलती रहेगी जो हंसी के फव्वारों से आपको गुदगुदाएगी। 

सिर्फ इतना ही नही 16 साल पहले जहां ये शो हफ्ते के 5 दिन, 30 मिनट के लिए आता था वही अब ये शो 14 अप्रैल से हर वीकेंड पर शनिवार और रविवार रात 8 बजे पूरे एक घंटे के लिए आयेगा।

तो फिर देर किस बात कि तैयार हो जाइए 14 अप्रैल से हंसी का फुल डोज लेने के लिए। सिर्फ और सिर्फ स्टार प्लस पर।

अधिक मनोरंजन की खबरें