टैग:#kapilsharma
कपिल की ड्रग्स की लत पर कृष्णा का खुलासा!
File Photo


मुंबई, अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉट बॉय के एडिटर के साथ शुरू हुए विवाद में अब कॉमेडियन कृष्णा ने कपिल की साइड ली है. कृष्णा ने एक इंटरव्यू में खुलकर कपिल का साथ दिया. उन्होंने कहा, फिरंगी के फेल होने के बाद से कपिल की मानसिक हालत ठीक नहीं है. उस फिल्म में कपिल ने काफी पैसा लगाया था. लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाई. इसके बाद उनके टीवी शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' को भी अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है.

कृष्णा ने कहा, इन सब कारणों से कपिल काफी परेशान हैं. वह शराब पीते हैं लेकिन उन्हें ड्रग्स की लत नहीं है. कृष्णा भले ही उनकी तरफ से बोल रहे थे पर उन्होंने माना कि कपिल को ऐसे ट्वीट्स नहीं करने चाहिए.

बता दें कि कपिल शर्मा और जर्नलिस्ट विकी लालवानी की कंट्रोवर्सी तब शुरू हुई जब कपिल ने एक के बाद एक ट्वीट कर लालवानी को अपशब्द कहे. कपिल ने लालवानी पर उनके खिलाफ फर्जी खबर चलाने का आरोप लगाया. इसके जवाब में लालवानी ने एक ऑडियो टेप जारी किया. इसमें कथित रूप से कपिल शर्मा लालवानी को गालियां दे रहे थे. यह मामला अब सुर्खियों में है. इसी के सिलसिले में कपिल के साथ काम कर चुके कृष्णा आगे आए और कपिल का पक्ष रखा.


अधिक मनोरंजन की खबरें