एमटीवी रोडीज़ एक्सट्रीम के पर्सनल इंटरव्यू राउंड में कवलप्रीत के साथ हुआ विवाद
विवाद और वास्तविकता से घिरा रोडीज एक बड़ा रिएलिटी शो है और इन्ही विवादों के चलते इस साल कई लोग इस शो का बहिष्कार कर चुके है।


नेहा धूपिया और अन्य टीम के सदस्यों ने एमटीवी रोडीज़ एक्सट्रीम के ६  वें एपिसोड में कवलप्रीत सिंह पर उनके छटी क्लास में लड़की को किस करने की  हरकत को ले कर  जमकर आलोचनाएं की। 

विवाद और वास्तविकता से घिरा 'रोडीज' एक बड़ा रिएलिटी शो है और इन्ही विवादों के चलते इस साल कई लोग इस शो का बहिष्कार कर चुके है।  उनमें से, एक है 'तारक मेहता का उल्टा चष्मा'  के कलाकार  कवलप्रीत सिंह जिन्होंने खुद को शो के कारन विवादों में पाया। 

कवलप्रीत सिंह के साथ अंतिम दौर में सभी टीम के सदस्यों नेहा धूपिया, निखिल चिनापा, प्रिंस नरुला, रैपर रफ़्तार  और रणविजय ने जम कर आलोचनाएं की जो कि पर्सनल इंटरव्यू राउंड था। सिंह ने ६ क्लास में एक लड़की को किस कर दिया था जिसके बारे में जजों ने पूछताछ की मगर इस सवाल ने जजों को इतना परेशान कर दिया कि उन्होंने कवलप्रीत सिंह को इस शो से बाहर का रास्ता ही दिखा दिया।

इस घटना के तुरंत बाद, कवलप्रीत सिंह ने इस विवाद के पीछे की सच्चाई को लोगों के सामने लाने के लिए अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया और घटना की पूरी सच्चाई के बारे में बताया।

https://www.facebook.com/KanwalPreetSingh01/videos/1752075338186670/ 

कवलप्रीत सिंह जो  अपनी भूमिका के लिए फिल्म 'तमाशा' और 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से जाने जाते है, उन्हें  एमटीवी रोडीज के ६ एपिसोड में बाहर का रास्ता दिखा दिया गया जो २४  मार्च २०१८  को प्रसारित किया गया था। वीडियो में उन्होंने अपने ऊपर लगे गलत आरोपों के बारे में बताया और किस के बारे में उन्होंने सफाई देते हुए कहा की वह उस वक्त वह काफी छोटे थे जिस समय उनसे यह हरकत हुई थी और इस को विवाद के रूप में देखना कोई समझदारी वाली बात नहीं है।

"एमटीवी रोडीज अपनी टीआरपी के लिए कुछ भी कर सकते हैं ", सिंह ने कहा, उन्होंने यह भी बताया, " मैं एक बच्चा था जब मैंने ६ क्लास में एक लड़की को किस किया था, उस समय कोई भी यह सब कुछ नहीं जानता।" वीडियो में, उन्होंने यह भी कहा कि यह कितना प्यारा था जब ऐसे ही एक सरदार ने फिल्म 'कुछ कुछ होता है ' में उस लड़की को किस किया था लेकिन जब वास्तविक जीवन में यह बात सामने आती है तो सब कुछ विवादों के घिराव में आ जाता है।

अधिक मनोरंजन की खबरें