किशोर कुमार की बायोपिक करना चाहते हैं आयुष्मान खुराना
File Photo


नई दिल्लीः रणबीर कपूर को रॉकस्टार में सिंगर का किरदार निभाते देख आयुष्मान खुराना ने सोचा कि काश उन्हें वह किरदार निभाने का मौका मिला होता. एक अच्छे एक्टर और सिंगर आयुष्मान खुराना  का यही सपना है कि उन्हें बड़े पर्दे पर सिंगर बनने का मौका मिले.. तो ऐसे में किशोर कुमार की बायोपिक से बड़ा, आयुष्मान के लिए क्या होगा.. 

आयुष्मान खुराना ने कहा, "अगर किशोर कुमार की बायोपिक बन रही हो, तो मुझे ही करनी चाहिए क्योंकि मैं गाता भी हूं और उनके बारे में जानने का बहुत शौक है मुझे...  उनके किस्से सुनता रहता हूं या फिर पढ़ता रहता हूं, उनके बारे में, उनके गाने बहुत सुनता रहता हूं. इसलिए मुझे लगता है कि, किशोर कुमार की बायोपिक करना मैं ही डिज़र्व करता हूं.

आयुष्मान खुराना किशोर कुमार के कितने बड़े फैन हैं यह तो वह अक्सर बताते ही हैं लेकिन उनकी यह चाहत ब्लैक एंड वाइट गानों के जमाने से है

आयुष्मान बताते हैं, " तब कैसेट आती थी एवरग्रीन किशोर कुमार, बेस्ट ऑफ किशोर कुमार और काफी ब्लैक एंड वाइट गाने देखे हैं मैंने, TV पर आते थे, चलती का नाम गाड़ी, एक लड़की भीगी भागी सी,  वह गाना मधुबाला जी के साथ था. मुझे लगता है वह पहला गाना है जो मैंने TV पर देखा था "

यहां तक कि उनके जीवन का प्यार भी उन्हें किशोर दा के गानों के जरिए ही मिला.. उन्होंने किशोर कुमार का गाना, हमें तुमसे प्यार कितना गा कर ही अपनी पत्नी से अपने प्यार का इज़हार किया था. 

आयुष्मान अक्सर किशोर दा के जन्मदिन के मौके पर अपने सोशल मीडिया पर उनके गाने डालते हैं, अपने दोस्तों के साथ उनके गाने गुनगुनाते हैं, लेकिन इस बार वह किशोर दा के गानों के साथ एक रेडियो शो कर रहे हैं और उनका कहना है कि किशोर कुमार का जन्मदिन मनाने का यही सबसे अच्छा तरीका है.

अधिक मनोरंजन की खबरें